संगरूर में जय इंदर कौर ने बीजेपी प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों के लिए किया प्रचार

संगरूर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब लोक कांग्रेस के उपाध्यक्ष और कैप्टन अमरिंदर सिंह की स्पुत्री जय इंदर कौर ने आज लोकसभा उपचुनाव के लिए संगरूर में भाजपा उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों के प्रचार अभियान में हिस्सा लिया।

Advertisements

केवल सिंह ढिल्लों की जनसभाओं में शामिल होते हुए जय इंदर कौर ने जनता को अपने संबोधन में कहा कि, “पंजाब के लोगों और विशेष रूप से संगरूर को आम आदमी पार्टी के असली चेहरे का एहसास हो गया है। पिछले 3 महीनों में कानून – व्यवस्था से संबंधित इतनी घटनाएं हो चुकी हैं जो पिछले 2 वर्षों में नहीं होई थी।”

आम आदमी पार्टी पर अपना हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने पंजाब की कानून व्यवस्था की स्थिति को संभालने में खुद को पूरी तरह से विफल साबित कर दिया है। पंजाब को एक मजबूत और स्थिर नेतृत्व की जरूरत है, और अभी केवल भाजपा ही प्रदान कर सकती है। बीजेपी केंद्र में सत्ता में है और वे संगरूर के लोगों के लिए बड़ी परियोजनाओं को लाने में भी हमारी मदद कर सकते हैं। आज आपकी जबरदस्त प्रतिक्रिया ने यह स्पष्ट कर दिया है कि संगरूर के लोगों ने केवल ढिल्लों को वोट देने का मन बना लिया है, क्योंकि भाजपा ही एकमात्र है पार्टी जो क्षेत्र की सुरक्षा और समृद्धि सुनिश्चित कर सकती है।”

एक सांसद की शक्ति के बारे में बात करते हुए जय इंदर कौर ने कहा, “मैं समझती हूं कि एक निर्वाचित सांसद के पास क्या शक्ति है, जब मेरे पिता पहली बार सांसद चुने गए थे, तो वे रेलवे कार्यशाला प्तियाला में लाए थे जो आज तक पटियाला और आसपास के क्षेत्रों के युवाओं को सार्थक रोजगार प्रदान कर रहा है।  इसलिए मैं आप सभी से एक ऐसे उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह करती हूं जो वास्तव में इस क्षेत्र की बेहतरी के लिए काम करेगा और आपके मुद्दों को संसद में उठाएगा।’

अभियान में जय इंदर कौर, केवल सिंह ढिल्लों, विनोद खन्ना और मनोरंजन कालिया के साथ पूर्व अध्यक्ष कमलदीप सिंह सैनी, पूर्व अध्यक्ष अमरजीत सिंह टिक्का, पटियाला के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू, डॉ दीपक ज्योति शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here