भाजपा मुक्त आदमवाल: पंचायत व ब्लाक समिति सदस्य ने थामा कांग्रेस का दामन, मंत्री अरोड़ा ने किया स्वागत


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर व आसपास के गांवों में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों और हलके के प्रति उनकी दूरगामी सोच के चलते अन्य पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। उनके कार्यों से प्रभावित होकर गांव आदमवाल की पंचायत और ब्लाक समिति सदस्य ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। सभी पंचायत सदस्यों और ब्लाक समिति सदस्य के कांग्रेस में आने से भाजपा का गढ़ माने जाने वाला आदमवाल आज पूरी तरह से भाजपा मुक्त हो गया है। इस दौरान सरपंच रमा, नंबरदार एवं पंच सतवीर सिंह सत्ती, ब्लाक समिति सदस्य विक्रमजीत सिंह संधू, पंच नत्था सिंह, पंच रमेश कुमार, पंच मोहन सिंह, पंच राज रानी, पंच नीता, पंच नीलम, पंच सुचन बाला, नंबरदार जगजीत सिंह, नंबरदार अवतार सिंह आदि कांग्रेस में शामिल हुए।

Advertisements

कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि भाजपा वालों ने आदमवाल के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते भाजपा के होते हुए गांव के लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे थे। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यों को प्राथमिकता दी। जिनका गांव निवासियों और पंतायत पर काफी प्रभाव पड़ा। उन्होंने कहा कि उनका मकसद भेदभावपूर्ण राजनीति करना या द्वेष करना नहीं है बल्कि हलके के तहत पड़ते शहरी इलाके, कस्बे एवं गांवों का विकास करवाना है। उन्होंने बताया कि गांव को 1 करोड़ 70 लाख रुपये की ग्रांट दी जा चुकी है तथा अब सिंचाई के लिए 3 ट्यूबवैल दिए गए हैं, जो जल्द लगाए जाएंगे। जिसका आसपास के 10 गांवों को लाभ पहुंचेगा।

उन्होंने कहा कि साथ ही गांव में मिनी पैलेस बनाने के लिए 20 लाख रुपये की ग्रांट दी गई है ताकि लोगों को उसका लाभ मिल सके। श्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार का एक ही लक्ष्य है कि हर गांव हर शहर खुशहाल हो और खासकर हमारे गांवों के गरीब, जरुरतमंद लोगों के साथ-साथ किसानों के लिए भी बेहतर व्यवस्थाएं हो सकें। जिसके तहत वह कार्य कर रहे हैं। इस मौके पर कांग्रेस में शामिल होने पर आदमवाल की समूह पंचायत एवं अन्य लोगों ने कहा कि श्री अरोड़ा द्वारा जारी ग्रांट से गांव के वर्षों पुराने विकास कार्य पूरे हुए हैं तथा गांव का काफी सुधार हुआ है। अब सिंचाई के लिए ट्यूबवैल लगने और मिनी पैलेस बनने से गांव को और भी लाभ मिलेगा। उन्होंने श्री अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करेंगे और उनके मार्ग दर्शन में गांव के विकास को पहल देंगे। इस अवसर पर सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरपंच बलविंदर भट्टी, मनमोहन सिंह कपूर, दविंदर सिंह, रवि कुमार एवं अमरजीत सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here