लिटरेसी प्रोग्राम के तहत दी जाएंगी किताबें और स्कूलों में लगवाए जाएंगे वास वेसिन: पास्ट ग्वर्नर बावा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब होशियारपुर मेन की बैठक वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोटेरियन अशोक मल्होत्रा की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर पास्ट डिस्ट्रिक्ट ग्वर्नर जी.एस. बावा विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक दौरान सचिव अशोक जैन ने रोटरी इंटरनैशनल के निर्देशों पर आगामी समय में किए जाने वाले प्रकल्पों की जानकारी दी और समस्त सदस्यों से इनमें अपना भरपूर सहयोग देने का आह्वान किया।

Advertisements

रोटरी क्लब होशियारपुर मेन की बैठक में सदस्यों ने भविष्य में लगाए जाने वाले प्रकल्पों पर की चर्चा

इस अवसर पर पास्ट ग्वर्नर जी.एस. बावा ने सदस्यों को रोटरी इंटरनैशनल के सिद्धांतों एवं उद्देश्यों से अवगत करवाते हुए बताया कि रोटरी की तरफ से अपने लिटरेसी प्रोग्राम के तहत अलग-अलग स्कूलों में किताबें दी जाएंगी, ताकि कोई भी बच्चा अक्षर ज्ञान से वंचित न रहे। श्री बावा ने बताया कि रोटरी द्वारा स्कूलों में वास वेसिन लगवाए जा रहे हैं ताकि बच्चे स्वच्छता का भी ध्यान रख सकें और खाना खाने से पहले व बाद में और शौच के बाद हाथ धो सकें। उन्होंने सदस्यों से कहा कि मानवता की सेवा के जो गोल अचीव करने के लिए रोटरी का गठन हुआ है उन्हें पाने के लिए सभी को पूरी एकजुटता एवं आपसी सहमति से कार्य करने की जरुरत पर बल देना चाहिए। उन्होंने अपनी तरफ से क्लब को हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया। इस दौरान लिटरेसी प्रोग्राम के तहत विद्या मंदिर, सरकारी स्कूल रेलवे मंडी एवं ट्रिनिटी स्कूल चिनहित किए गए।

इस मौके पर रोटेरियन राजेन्द्र कुमार मोदगिल, वरिंदर चोपड़ा, योगेश चंद्र, ओमकांता, सुमन नैय्यर, रवी जैन, जरनैल सिंह धीर, ओ.पी. सूद, दिनेश नागपाल, अशोक मल्होत्रा इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here