मां चिंतपूर्णी को जाने वाले श्रद्धालुओं को नाजायज तंग न करे पुलिस प्रशासन: अनिल सभ्रवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मां चिंतपूर्णी जी के नवरात्रों के उपलक्ष्य में मां चिंतपूर्णी को जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए पुलिस प्रशासन से मांग है कि उनको बेवजह चलान काटकर परेशान न किया जाए। उक्त बातों का प्रगटावा ब्लाक कांग्रेस कमेटी होशियारपुर के महासचिव अनिल सभ्रवाल ने करते हुए कहा कि 12 से 19 अगस्त तक चलने वाले माता चिंतपूर्णी मेले के दौरान प्रशासन की तरफ से भी पूरी तैयारियां हो चुकी है।

Advertisements

जिसके लिए उन्होंने श्रद्धालुओं को भी आपील करते हुए कहा कि वह दोपहिया वाहन चलाते समय हैलमैट तथा अपने वाहन के कागजात पूरे रखे तथा दोपहिया वाहन पर तीन से अधिक न बैठा और कार चालकों को भी सीट बैलेट पहनने के की अपील है। उन्होंने कहा कि देखा गया है कि कुछ शरारती युवक तेज रफ्तार से दोपहिया वाहनों को चलाते है जिससे वह अपनी जान भी जोखिम में डालते है और दूसरों की भी।

इसके लिए उन्होंने श्रद्धालुओं को अपील की कि वह ध्यान तथा धीमी गति से ही वाहन चलाए और नियमों का पालन करे। उन्होंने मेले दौरान होशियारपुर से माता चिंतपूर्णी तक हाईवे वन-वे रूट करने के प्रशासन का धन्यवाद किया है। इस मौके उन्होंने लंगर कमेटियों से अपील करते हुए कहा कि ट्रैफिक में कोई अडज़न न पड़े इसके लिए लंगर रोड से 15-20 फिट की दूरी पर लगाए जाए ताकि श्रद्धालुओं को लंगर ग्राहण करने के लिए कोई परेशानी का सामना न करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here