एस.पी. बलबीर व डी.एस.पी. मनप्रीत का लंगर कमेटियों की तरफ से विशेष सम्मान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्रावण माह के नवरात्रों में लगने वाले मेले के उपलक्ष्य में विभिन्न लंगर कमेटियों की एक बैठक बहादुर के आनंद नगर में हुई। जिसमें जिला प्रशासन की तरफ से एस.पी. हैडक्वार बलबीर सिंह और डी. एस. पी. मनप्रीत कौर विशेष रूप से शामिल हुए। एस.पी. बलबीर सिंह ने कहाकि जिला प्रशासन व पुलिस का पूर्ण प्रयास है कि माता के मेलो में यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधा दी जाए। साथ ही हम यह भी चाहते है कि लंगर लगाने वाली संस्थाऐं जैसे धार्मिक भाव से लंगर लगाकर यात्रियों की सेवा करते है वैसे ही हमारा भी सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जो ट्रैफिक मुबारकपुर से डाइवर्ट की गई है। उससे इस बार जाम लगने की संभावना बिल्कुल नही है। उन्होंने कहा कि मेलों में सफाई एक मुद्दा नही है जिसे लेकर हम उलझें रहें।

Advertisements

आज तो पूरे भारत मे स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के नारे के साथ सफाई एक अभियान बन चुकी है । मैं चाहता हूं कि हमारे शहर में लंगर लगने वाली कमेटियां भी इस अभियान का हिस्सा जरूर बने। उन्होंने कहाकि यात्रियों को सुरक्षा के साथ साथ अन्य सुविधाएं देने के लिए भी प्रशासन बचनबद्ध है। भारतीय सनातन धर्म महाबीर दल के प्रधान कृष्ण गोपाल आनंद ने कहा कि मेले में आने वाले यात्रियों की सुविधा हेतु इस बार जिला प्रशासन इस बार काफी सराहनीय प्रयास कर रहा है जिसके लिए हम जिलाधीश ईशा कालिया और एस एस पी श्री जे एलाचेलियन का धन्यवाद करते है। उन्होंने कहाकि हम प्रशासन से अपील करते है कि दो पहिया वाहन और कारों को इस मार्ग से आने जाने दिया जाये। उससे भी ट्रेफिक व्यवस्था ठीक बनी रहेगी लेकिन बस ट्रक आदि का रूट 18 अगस्त तक वापिस आने का मार्ग बदल दिया जाए। उन्होंने कहा कि सभी लंगर कमेटियां व धार्मिक संस्थाऐं मेले में प्रशासन का सहयोग करेंगी।
भारत भूषण वर्मा ने कहाकि मेले के दौरान जो लोग डीजे पर अश्लील गाने लगाकर धर्म का अपमान करते हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए। इस अवसर पर भारत भूषण वर्मा डा. इंदरजीत शर्मा, अश्वनी गेंद अश्वनी शर्मा छोटा कुलदीप सैनी राजकुमार वर्मा हरीश खोसला भूपेश चंद्र प्रजापति अशोक मेहरा संदीप सैनी राजेश शर्मा पवन शर्मा चेतन सुर मनदीप शर्मा सोमू जोशी सुनील पराशर काका हरजिंदर मोदी संजीव अरोड़ा बिरेंदर चोपड़ा दलीप बिल्ला मनीष कपूर ओंकार प्रेम मक्खन सिंह रविंद्र मलिक नरेश आनंद बलविंदर सिंह सुखदेव सिंह लकी पवन कुमार बाबा राहुल आनंद दी उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here