पाकिस्तान से शपथ ग्रहण समारोह के लिए पंजाब के कैबिनेट मंत्री सिद्धू को पहुंचा निमंत्रण पत्र

चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)।पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण करने जा रहे पाकिस्तान तहरीक -ऐ -इंसाफ़ (पी.टी.आई.) के चेयरमैन इमरान ख़ान ने अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को निमंत्रण पत्र भेजा है। इसके अलावा इमरान ख़ान ने सिद्धू को निजी तौर पर फ़ोन करके शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण दिया जिसको सिद्धू ने विनम्रता के साथ कबूला और शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की सहमति दी।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ के चेयरमैन सचिवालय की ओर से आए निमंत्रण पत्र में उनको 18 अगस्त को इस्लामाबाद में हो रहे इमरान ख़ान के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि निमंत्रण पत्र के अलावा इमरान ख़ान ने फ़ोन करके बुलावा दिया। उन्होंने कहा कि संक्षिप्त सी बातचीत के दौरान इमरान ख़ान ने उनके बारे दिए बयान में प्रशंसा करने पर धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि निमंत्रण पत्र में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ के चेयरमैन के एस.ओ. इनाम शाह की तरफ से लिखा गया है कि उनके समारोह में शामिल होने संबंधी चेयरमैन सचिवालय द्वारा उनके साथ संपर्क किया जायेगा और आवश्यक प्रबंध किये जाएंगे। सिद्धू ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बारे उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय को सूचना दे दी है। इसके अलावा इस्लामाबाद जाने संबंधी औपचारिक कार्यवाही के लिए पंजाब सरकार के सचिव प्रोटोकॉल किरपा शंकर सरोज को कह दिया है। इस दौरान सिद्धू ने कहा कि उनकी पूर्व भारतीय क्रिकेट के कप्तान कपिल देव के साथ भी बातचीत हुई है और उनको भी निमंत्रण पत्र मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here