गांव बुड्ढी स्कूल में विज्ञान मेले का आयोजन

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। बच्चों में विज्ञान विषय के प्रति रूचि को बढ़ाने के लिए तथा सीखने के मंतव्य से सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल बुड्ढी गांव में विज्ञान मेले का आयोजन किया गया।

Advertisements

विभागीय निर्देशानुसार प्रिंसिपल सुरिंदर सिंह ढड्डा, साईंस अध्यापकों पूनम धवन व अजीत सिंह रूपतारा की अध्यक्षता में करवाए गए इस मेले में छठी से दसवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों ने फिजिक्स, केमिस्ट्री व बायोलॉजी से संबंधित 116 मॉडल्स बना कर प्रदर्शित किए। मेले के दौरान ब्लॉक साईंस मेंटर प्रगट सिंह ने बच्चों की और से बनाए गए मॉडल्स का निरिक्षण किया और साईंस विषय में रूचि लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

मेले के दौरान स्कूल स्टाफ के अलावा स्कूल की प्रबंधक कमेटी, पंचायत व गांव के गणमान्य लोगों ने भी मॉडल्स का निरिक्षण किया। मेले के दौरान इकबाल सिंह, गुरदयाल सिंह, दविंदरजीत सिंह, कोच पाल सिंह, मनदीप कौर, कुलविंदर कौर, तजिंदर सिंह, सुरिंदरपाल सिंह, रविंदर कुमार, गुरमीत सिंह, रेशम कौर, सुखजीत कौर, रणजीत कौर, जसविंदर कौर, संदीप कुमार, जसवंत सिंह, हरमीत सिंह, नवदीप सिंह, निर्मल प्रकाश, दलजीत सिंह के अलावा स्टाफ और विद्यार्थी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here