हैल्थ वर्कर यूनियन ने विधायक गिलजियां को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। बेरोजग़ार मल्टीपर्पज़ हैल्थ वर्कर यूनियन सदस्यों ने अपनी मांगो के हक़ में विधायक संगत सिंह गिलजियां को एक मांगपत्र भेंट किया। यूनियन के स्थानीय आगू ओंकार सिंह के नेतृत्व में सदस्यों ने विधायक गिलजियां को अपनी मांगों से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि दिसंबर 2016 में निकाली गई भर्ती प्रक्रिया पूरी करने, काउंसलिंग कर चुके उम्मीदवारों के लिए असामीयों में बढ़ोतरी करने तथा सेहत विभाग में मेल हेल्थ वर्करों की असामीयां इसी कांउसलिंग में से पूरा करने की मांग रखी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि 1,263 उम्मीदवारों की भर्ती के लिए बाबा फरीद यूनिवर्सिटी की ओर से 1,723 उम्मीदवारों की काउंसलिंग करवाई जा चुकी है। सेहतमंत्री की ओर से इनमें से 460 उम्मीदवारों को नियुक्तिपत्र दिए जा चुके हैं। सेहत मंत्री की ओर से दो बार असामीयों में बढ़ोतरी का भरोसा दिलाया गया था, लेकिन आज तक ना तो असामीयों में बढ़ोतरी हो पाई है तथा ना ही बाकी उम्मीदवारों को नियुक्तिपत्र मिल पाएं हैं। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द असामीयों में बढ़ोतरी कर नियुक्ति पत्र जारी किए जाएं।

विधायक गिलजियां ने यूनियन सदस्यों से मांगपत्र हासिल कर उनकी मांगों को सेहत मंत्री तथा विभाग के उच्च अधिकारीयों तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान जोगिन्दर सिंह गिलजियां, कुलवंत सिंह, रविंदरपाल सिंह गोरा, जोगिन्दर सिंह, ओंकार सिंह, अमरप्रीत सिंह, इंद्रजीत सिंह, अनिल पिंका, सुरिंदर, विजय कुमार इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here