राणा ने विकास कार्यों के लिए 14 लाख रुपए स्वीकृत किए

logo latest

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न पंचायतों के लिए विकास कार्यों हेतु विधायक निधि विकास योजना के तहत 14 लाख रुपए की राशि को स्वीकृति प्रदान की है। उन्होंने ऊटपुर पंचायत के ताप गांव में सत्य देवी के घर से हरनाम सिंह के घर तक लिंक रोड के निर्माण के लिए डेढ़ लाख रूपये,द्रोगण गांव में महिला मंडल भवन के निर्माण के लिए 2 लाख रुपये, टपरे में महिला मंडल भवन की मरम्मत के लिए 60 हजार रुपये, री पंचायत के री गांव में लिंक रोड के निर्माण के लिए सवा लाख रुपए स्वीकृत किए हैं।

Advertisements

विधायक राजेंद्र राणा ने विधायक निधि विकास योजना के तहत बकनियार में महिला मंडल भवन की छत डालने के लिए एक लाख रूपय व श्मशान घाट के निर्माण के लिए 75 हजार रुपए ,टपरे में रास्ते के निर्माण के लिए एक लाख रूपए,बगेहड़ा बुल्ला में रास्ते व रिटेनिंग वाल के लिए 40 हजार रुपए, धुनेतर में पक्के रास्ते के निर्माण के लिए एक लाख रुपए, दरकोटी में रास्ते व रिटेनिंग वाल के लिए 80 हजार रुपए, भरैड में शिव मंदिर से बेनी चंद के घर तक रास्ते व रिटेनिंग वाल के लिए 50 हजारों रुपए, कनोऊ चौक में सोलर लाइट के लिए 14,261 रुपये,लगदेवी में सोलर लाइट के लिए 14261 रूपए, भरमेयू में सोलर लाइट के लिए 14261 रुपये, रंगड़ में सोलर लाइट के लिए 14261, दरसाल साल में सोलर लाइट के लिए 14261 रूपये,ननकोट में सोलर लाइट के लिए 14261, निहारी में सोलर लाइट के लिए 14261, ढांगू में सत्यदेव के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261 व राजकुमार के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261,सिसवां में विमला देवी के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261, वह चित्र सिंह के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261, सावित्री देवी के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261 रुपए मंजूर किए हैं।

इसके अलावा विधायक निधि विकास योजना के तहत राजेंद्र राणा ने विनोद कुमार चौहान के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261, भरमाड़ में धर्म चंद के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261, अमीचंद के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261, तिलक राज के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261, रंजीत सिंह के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261 व कमलेश कुमार के घर के निकट सोलर लाइट के लिए 14261 रुपए की राशि विधायक निधि विकास योजना के तहत स्वीकृत की गई है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में पहले भी विकास कार्य में कोई कमी नहीं रखी गई है और भविष्य में भी विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी ।उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को बुलंदियों पर देखना उनका एकमात्र सपना है और इस लक्ष्य की पूर्ति के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा कुछ ताकतें भले ही सुजानपुर के विकास में अड़ंगा लगा रही हैं लेकिन ऐसी ताकतों को लोकसभा चुनावों के दौरान यहां की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा नेताओं ने कभी भी जनता से किए गए वायदों को पूरा करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई और न ही लोकसभा चुनावों के दौरान जनता को दिखाए गए सपने पूरे किए गए हैं। उन्होंने कहा न तो मोदी सरकार ने 100 दिनों के भीतर महंगाई को खूंटे से बांधने के अपने दावे को पूरा किया है और न ही हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार मुहैया करवाया है । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग को छला है और हर वर्ग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। राजेंद्र राणा ने कहा कि अब तो अगले लोकसभा चुनाव भी सिर पर आ गए हैं और भाजपा नेताओं को जनता के सामने यह स्पष्ट करना चाहिए कि जनता के बैंक खातों में 15- 15 लाख रुपए डालने का वायदा आखिर मोदी सरकार किस मुहूर्त में निभाने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here