गांवों का बुनियादी ढांचा सुधारना मेरा उद्देश्य: डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गांव नंगल खिडारियां के निवासियों ने डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत व तह दिल से धन्यवाद किया। क्योंकि डा. राज कुमार ने उनके साथ किए अपने वायदे निभाते हुए गांव के विकास कार्यों के लिए 15.5 लाख के फंड जारी किए।

Advertisements

इतना ही नहीं डा. राज नंगल चौरां में चल रहे कार्यों का जायजा लेना खुद वहीं पहुंचे। इस मौके पर गांव के निवासियों ने डा. राज का धन्यवाद करते बताया कि गांव की कुछ गलियां पिछले 40 वर्षों में नहीं बनी थी जहां अब ब्लॉक लगाकर नए सुचारू ढंग की गलियों का निर्माण का कार्य चल रहा है।

– नंगल खिडारियां के विकास कार्यों के लिए 15.5 लाख के फंड जारी

डा. राज कुमार ने इस मौके पर कहा कि वह चब्बेवाल हलके के गांवों और खास तौर पर कंडी इलाके के गांवों का बुनियादी ढांचा सुधारने के लिए अलग-अलग विकास कार्य करने के लिए प्रयासशील है। इसमें गांव की लिंक सडक़े ही नहीं बल्कि गलियों में भी सुधार करना शामिल है। इसके साथ डा. राज ने अपने गांवों में बेहतर स्वास्थ्य संबंधी सहूलियत पहुंचाने के लिए भी वचनबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा कि अपने गांवों का चहुमूखी विकास उनका उद्देश्य है व वह इसको पूरा करके अपने हलका निवासियों को एक बेहतर पर्यावरण देंगे।

इस मौके पर उनके साथ जतिंदर कुमार,शिवरंजन रोमी चब्बेवाल, चेयरमैन महिंदर सिंह मल्ल, संदीप सैनी, दलजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, महिंदरपाल सरपंच, नंबरदार बिंदर, सोनू पेंटर, रछपाल, रेशम लाल, चमन लाल, चिरंजी लाल बिहाला, रमन लाखा, एस.एच.ओ. चब्बेवाल बलविंदर सिंह आदि खास तौर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here