टांडा में चोरों का आंतक: बंधक बनाकर लूटा, खाना-पीना खाकर हुए फरार

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। गांव जाजा में बीती रात लुटेरों ने एक परिवार को बंधक बना कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बीती रात रात्री जाजा से ओहड़पुर संपर्क सडक़ पर आधी रात डेढ़ बजे के करीब उस समय हुई जब 10 -11 लुटेरों ने एक घर में धावा बोलते हुए सारे परिवार को बंधक बना कर घर में लूटपाट की है। घर का मालिक गुरपाल सिंह पुत्र हज़ारा सिंह उसकी पत्नी अमरजीत कौर अपने छोटे बच्चे के साथ घर में सोए हुए थे। घर की दीवार फांद कर घर में दाखिल हुए 10 -11 लुटेरों ने गेट की जाली तोड़ कर अंदर दाखिल ।

Advertisements

लुटेरों ने घर के अंदर दाखिल होते ही गुरपाल सिंह पर डंडों के साथ वार करते हुए मार पिटाई शुरू कर दी तथा लोहे की रॉड मार कर जान से मारने की धमकीयां देते हुए गुरपाल सिंह को बंधक बना लिया तथा अमरजीत कौर को बच्चे सहित कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद लुटेरों ने आराम से घर की अल्मारीयां तोड़ कर लगभग 13 हज़ार रूपए नगदी , ढाई तोले सोने के ज़ेवर तथा कपडे तक चुरा कर ले गए।

लगभग एक घंटा उनके घर पर लूट की वारदात करने वाले लुटेरों ने जाने से पहले उनकी बची हुई रोटियां तथा बिस्कुट भी तसल्ली से खाए थे। जाते हुए लुटेरे उनको कमरे में बंद कर गए। सुबह चार बजे के करीब वे कमरे का शीशा तोड़ कर बाहर निकले तथा गांव निवासीओं को वारदात के बारे में बताया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here