ताजा खबर: सरकारी स्कूल महिलांवाली के सीनियर लेक्चरार बलवान सिंह पर हमला, गंभीर घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज), रिपोर्ट: पवन विग/जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर के गांव महिलांवाली स्थित सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में छुट्टी से कुछ समय पहले करीब 1 बजकर 55 मिनट पर स्कूल के भीतर ग्यरहवीं कक्षा के छात्र राजा को पीटने के लिए घुसे कुछ अज्ञात युवकों ने प्रिंसिपल कार्यालय में मौजूद लेक्चरार बलवान सिंह पर हमला करके उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में घायल बलवान सिंह को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और आरोपियों के तलाश शुरु कर दी थी।

Advertisements

ग्यारहवीं के छात्र राजा पर हमला करने स्कूल के भीतर घुसे से कुछ अज्ञात युवक, जान बचाने के लिए राजा प्रिंसिपल कार्यालय में घुसा, राजा को बचाने आए लेक्चरार बलवान सिंह पर किया हमला, बाजूओं पर लगे तेजधार हथियार के घाव, सिविल अस्पताल भर्ती

जानकारी देते हुए स्कूल के अध्यापक बलराम ने बताया कि छुट्टी से करीब 5-10 मिनट पहले कुछ अज्ञात युवक स्कूल के भीतर दाखिल हुए और उन्होंने ग्यारहवीं के छात्रा राजा पर हमला कर दिया। वह अपनी जान बचने के लिए प्रिंसिपल कार्यालय में घुस गया। उसका पीछा कर रहे हमलावर युवक भी वहां पर आ गए और इस दौरान राजा को बचाने के लिए जैसे ही लेक्चरार बलवान सिंह आगे बढ़े तो उक्त युवकों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमलाकर दिया और उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। इस दौरान प्रिंसिपल राजवीर कौर भी कार्यालय में मौजूद थी। हमला करने उपरांत हमलावर युवक वहां से भाग गए। इस संबंधी तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी तथा घायल बलवान सिंह को सिविल अस्पताल लाया गया।

थाना सदर प्रभारी राजेश अरोड़ा ने बताया कि घटना संबंधी जांच शुरु कर दी गई है तथा राजा को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है ताकि हमलावरों तक पहुंचा जा सके। उन्होंने बताया कि बलवान सिंह के बयान एवं घटना की और जानकारी हासिल करने के लिए ए.एस.आई. गुरदीप सिंह अस्पताल गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here