करणी सेना की राष्ट्र स्तरीय बैठक में भाग लेने के लिए होशियारपुर से भी जाएगा प्रतिनिधिमंडल: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजपूत समाज की बैठक पी.ए.डी.बी. डायरैक्टर ठाकुर परमवीर सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर श्री रष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर भी मौजूद रहे। इस अवसर पर लक्की ठाकुर ने बताया कि करणी सेना की तरफ से राष्ट्रीय प्रधान सुखदेव सिंह गुग्गा मैडी द्वारा राष्ट्र स्तर पर स्वर्णों के खिलाफ चल रहे षड्यंत्रों के विरोध में रणनीति तय करने के लिए राजस्थान में बैठक की जा रही है, जिसमें इस संघर्ष की आगे की रणनीति तय की जाएगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इस बैठक में भाग लेने के लिए पूरे देश के साथ-साथ होशियारपुर से भी राजपूत समाज के लोग भाग लेने के लिए जा रहे हैं। श्री ठाकुर ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा एस.सी./एस.टी. एक्ट में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले को बदलते हुए जो बिल पास किया गया है वह देश हित में नहीं है। जब तक सरकार अपने इस बिल को वापस नहीं लेती तब तक संघर्ष जारी रखा जाएगा ताकि हमारी आने वाली पीढिय़ां इस एक्ट के दुष्प्रभावों से बच सकें, क्योंकि यह जो फैसला है वह समाज को बांटने वाला है तथा ऐसे कानूनों से समाज में अराजकता का माहौल पैदा होगा। इसलिए इसे रद्द किया जाना बेहद जरुरी है, जिसके लिए पूरा स्वर्ण समाज एकजुट होकर सरकार से लोहा लेने को तैयार हो चुका है।

लक्की ठाकुर ने बताया कि राष्ट्र स्तर पर की जा रही इस बैठक में जो भी फैसला लिया जाएगा उसके मुताबिक संघर्ष को जारी रखा जाएगा। इस अवसर पर मोंटी ठाकुर, अजय डडवाल, विवेक ठाकुर, नितिश ठाकुर एवं चेतन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here