जुगियाल रोड हाजीपुर निवासी संजीव कुमार की हत्या, गोधा का नवी नामदज, कई अज्ञातों पर मामला दर्ज

हाजीपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। गत रात्रि 18 अगस्त को हाजीपुर के जुगियाल रोड पर हवेली में टैम्पो लगाने गए एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला करके उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर एक व्यक्ति को नामजद करके कुछ अज्ञातों पर मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। थाना हाजीपुर प्रभारी लोमेश शर्मा ने बताया कि मृतक संजीव कुमार पुत्र जोगिंदर पाल की पत्नी पूनम ने पुलिस को बताया कि उसका पति भार ढोने वाला टैम्पो चलाता था।

Advertisements

उसने बताया कि 18 अगस्त की सायं करीब पौने 6 बजे उसका पति घर आया और सब्जी देकर वापस चला गया। रात्रि करीब 8 बजे जब उसका पति पुन: लौटा तो वह अपना टैम्पो नरिंदर कुमार की हवेली में खड़ा करने गए, लेकिन काफी देर कर घर नहीं आए। इसी दौरान शोर की आवाज सुनकर जब वह वहां पर पहुंची तो उसके पति के सिर पर तेजधार हथियार से वार किया गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पूनम ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसे बताया था कि उसका 16 अगस्त को गोधा निवासी नवी के साथ झगड़ा हुआ था और वह उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसके चलते उसने ही उसके पति को मारा है।

पुलिस ने पूनम के बयानों पर नवी निवासी गोधा को नामजद करके कुछ अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here