जिला परिषद चुनाव में हार के डर से मैदान छोड़ भागी भाजपा: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:मुक्ता वालिया। जिला परिषद चुनाव में हार का डर भाजपा को कुछ इस तरह सता रहा था कि भाजपा पहले ही मैदान छोड़ कर भाग गई है। जहानखेलां जिला परिषद सीट से पहले तो भाजपा को कोई उम्मीदवार ही नहीं मिल रहा था, अगर मिले भी तो एक-एक करके वह हार से डरते हुए पहले ही मैदान छोडक़र भाग गए। इतना ही नहीं भाजपा द्वारा इस सीट से खड़ा किया गया एक उम्मीदवार तो अदालत द्वारा भगौड़ा करार कर दिया गया था। जिस पर उसने एक नया उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारा।

Advertisements

मगर वो भी मैदान छोडक़र भाग गया और उसने पेपर वापिस ले लिए। जिससे साफ है कि जनता भाजपा के मात्र सत्ता प्राप्ति के मनसूबों को जान चुकी है। उक्त बात कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने उक्त सीट से भाजपा द्वारा पेपर वापिस लेने पर आज जहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कहे। अरोड़ा ने कहा कि लोग भाजपा की जनविरोधी नीतियों को न केवल कोस रहे है, बल्कि भाजपा को हर चुनाव में सबक सिखाने के लिए भी कमर कस चुके है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद चुनाव के साथ-साथ ब्लाक समिति में भी कांग्रेस प्रत्याक्षियों की जीत होगी।

विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर में पड़ती जिला परिषद की एक मात्र सीट से भाजपा का भागना सिद्ध करता है, कि लोग अब इनकी गुंडागर्दी और धक्केशाही को नहीं सहेगे। अरोड़ा ने कहा कि युद्ध में जब कोई योद्धा लडक़र मरता है या हारता है तो उसके बाद ही उसे विजेता या शहीद का दर्जा मिलता है परंतु जो लोग लडऩे से पहले ही मैदान छोड़ जाते है उन्हें क्या कहा जाता है यह बात हम सभी जानते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here