पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल ने ई.वे बिल की सीमा एक लाख करने पर पंजाब सरकार का किया धन्यवाद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल जिला ईकाई होशियारपुर की ओर से प्रधान आनंद बांसल की अध्यक्षता में पंजाब सरकार ने राज्य में लागू ई.वे बिल की सीमा एक लाख रुपए कर देने को लेकर सभी प्रतिनिधियों व मैंबरों द्वारा कैबिनेट मंत्री ओ.पी. सोनी, वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल तथा कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार व्यक्त किया है।

Advertisements

इस नोटिफिकेशन का स्वागत करते हुए प्रधान आनंद बांसल, महासचिव जगदीश लाल अग्रवाल व रमेश चंद्र अग्रवाल तथा सभी सदस्यों ने कहा कि पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल जिला ईकाई होशियारपुर की लंबे समय से चली आ रही ई.वे बिल की सीमा बढ़ाने की मांग को पंजाब सरकार ने अमली जामा पहना दिया है। जिसमें माल के बिल की सीमा को 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दिया गया है और कपड़े को जॉब वर्क के लिए पंजाब में 50 किलोमीटर तक भेजने के लिए अब ई-वे बिल की जरुरत नहीं होगी।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक में मोहर लगने के बाद नोटिफिकेशन जारी हुआ है। पंजाब सरकार के इस कदम से व्यापारियों को जटिल ई-वे बिल प्रणाली से पंजाब के भीतर 1 लाख रुपए तक माल भेजने से राहत मिलेगी। मंडल की ओर से निकट भविष्य में व्यापार को प्रोत्साहन देने वाले कदमों की सरकार से अपेक्षा करता है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा व्यापारी वर्ग की इस मांग को पूरा करने पर व्यापारी वर्ग में काफी खुशी की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here