दशहरा पर्व में मुख्यमंत्री की आमद से आम लोगों एवं रेहड़ी फड़ी वालों को झेलनी पड़ रही परेशानीः कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़िला संघर्ष कमेटी की मीटिंग ज़िला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में हुई जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवन्त सिंह मान के दशहरा ग्राऊंड के आने के कारण आने जाने के रास्ते बदल देने के कारण आम जनता को परेशानी तो होगी ही साथ में गरीब लोग जो दशहरे के त्योहार पर अपनी जीविका की आस लगाये बैठे थे और अपने बच्चों के लिए मिठाई, नये कपड़े खरीदने के सपने देख रहे थे उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि एक तरफ तो प्रशासन कह रहा है जनता को आने जाने पर परेशानी नही आने दी जायेगी वहीं दूसरी ओर लम्बे रूट के कारण गरीबों के पेट पर लात मारी जा रही है। गरीबों के लिये यह दशहरा अभिशाप बन गया है। एक तरफ तो दशहरा कमेटी वाले फड़ी लगाने वाले बच्चों से ज्यादा फीस ले रहे हैं वही दूसरी ओर रूट बदलने के कारण ऑटो रिक्शा, रिक्शा चालकों के लिए यह दशहरा अभिशाप बन गया है।

ऐसे मेलों में जहां मुख्यमन्त्री की आमद के कारण जहां सिक्योरिटी बढ़ेगी वहीं गरीबों के लिये भूखमरी का कारण बनेगी। सियासत के खेल में गरीबों की ओर ध्यान नहीं दिया गया। इस अवसर पर नवल कालिया, निर्मल सिंह, बलविंदर सिंह, गुड्डू सिंह, हरिमित्र, उत्तम सिंह आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here