वारदात: होशियारपुर में 25-30 युवकों ने हरियाना के युवकों को लूटा, एक घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के कुष्ट आश्रम के समीप बस्सी गुलाम हुसैन चो बांध मार्ग पर करीब 2 दर्जन से अधिक हथियारबंद युवकों ने कार सवार युवकों को लूट का शिकार बनाते हुए उनसे 40 हजार रुपये की नकदी, 3 मोबाइल फोन एवं एक सोने की चैन लूट ली और फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने एक युवक को बुरी तरह से घायल भी कर दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी देते हुए लूट का शिकार हुए एक युवक ने बताया कि वह चार दोस्त अपने गांव जोकि हरियाना कस्बा के समीप हैं, से होशियारपुर किसी काम से आए थे तथा जब वह भंगी चो काजवे से आदमवाल रोड से गांव वापस जाने लगे तो कुष्ट आश्रम के समीप स्थित चौक पर कुछ हथियारबंद युवक मुंह बांधे हुए खड़े थे तथा जब वह उनके समीप पहुंचे तो युवकों ने बेसबाल एवं अन्य हथियार निकाल लिए। उन्हें देखकर वह घबरा गए और उन्होंने गाड़ी बस्सी गुलाम हुसैन चो बांध पर बनी सडक़ पर डाल दी। थोड़ी ही दूरी पर घबराहट में उनकी गाड़ी सडक़ से नीचे कच्चे पर उतर गई और इसी दौरान हमलावर युवक उनके समीप पहुंच गए।

युवकों से बचने के लिए वह भाग तथा इसी बीच उनका एक साथ लुटेरों के हाथ आ गया, जिसे उन्होंने हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। लुटेरे कार से 40 हजार रुपये की नकदी, 3 मोबाइल फोन तथा एक सोने की चैन लूट कर एवं कार को नुकसान पहुंचाने उपरांत फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि वह युवकों को पहचानते हैं जोकि हरियाना से ही संबंधित हैं और किसी संगठन के साथ जुड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस से ए.एस.आई. सेवा सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और लूट का शिकार युवकों से जानकारी प्राप्त कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

ए.एस.आई. सेवा सिंह ने बताया कि हरियाना से संबंधित युवक मनी पुत्र विजय कुमार निवासी गांव बस्सी मुद्दा, जसकरन सिंह पुत्र लखवीर सिंह निवासी नई बस्सी, परम निवासी हरियाना व सुखचैन पुत्र लखवीर सिंह जोकि शहर आए हुए थे वापस जा रहे थे तो इन्हें करीब 20-25 की संख्या में युवकों ने रोका व मारपीट करने उपरांत लूट की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों द्वारा घायल युवक सुखचैन सिंह निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। उन्होंने बताया कि मामला लूट का नहीं बल्कि आपसी रंजिश का लगता है, क्योंकि 25-30 लडक़ों का इस तरह से हमला करना संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है तथा जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here