अफीम मामला: दिल्ली पुलिस की होशियारपुर में दबिश, टैक्सी स्टैंड मालिक गुरमीत उर्फ लाडी गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 29 मई 2020 को दिल्ली पुलिस ने दो करोड़ रुपये की अफीम के साथ होशियारपुर के दो ड्राइवरों को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस ने आज 2 जून दिन मंगलवार को होशियारपुर में दबिश दी। पुलिस ने यहां पर होशियारपुर के कमालपुर में टैक्सी स्टैंड चलाने वाले गुरमीत सिंह उर्फ लाडी को गिरफ्तार किया। दिल्ली से आई स्पैशल टीम ने लाडी को दबोचा तथा सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाने के बाद उसे दिल्ली ले गई। पुलिस के अनुसार यह लोग टैक्सी स्टैंड की आड़ में अफीम का धंधा करते थे और झारखंड से अफीम लाकर पंजाब में सप्लाई करते थे।

Advertisements

-लाडी के दो ड्राइवरों को 29 मई को दिल्ली पुलिस ने कुछ दिन पहले दो करोड़ की अफीम के साथ किया था गिरफ्तार, मंगलवार 2 जून को दी होशियारपुर में दबिश और लाडी को दबोचा

इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब दिल्ली पुलिस ने लाडी के दो ड्राइवरों को अफीम सहिल गिरफ्तार किया और अफीम की अंतरराश्ट्रीय कीमत दो करोड़ रुपये बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े ड्राइवरों की पहचान चेतन पटियाल निवासी पटियाल जिला होशियारपुर और शान मसीह निवासी बसी बाहियां होशियारपुर के रुप में हुई थी। 29 मई 2020 को एस.आई रमेश चंद्र (पुलिस स्टेशन स्पैशल सैल) ने गुप्त सूचना पर चौकसी बढ़ाई थी। नाकेबंदी दौरान कार (पीबी-01-1907) को फ्लाई ओवर से पहले बुरारी चौक के पास रोका गया था तथा इसे पकडऩे के बाद इसकी सूचना मिलने पर ए.सी.पी. अतर सिंह व इंस्पेक्टर शिव कुमार भी मौके पर पहुंच गए। कार में दो व्यक्ति सवार थे। हरकत में आई पुलिस ने जब अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया तो बारह किलोग्राम अफीम बरामद हुई।

जिनकी अंतरराष्ट्रीय कीमत दो करोड़ रुपये है। पूछताछ में इन्होंने पुलिस को बताया था कि वे झारखंड से अफीम की तस्करी करके ले जा रहे थे और पंजाब में सप्लाई करनी थी। चेतन व शान के मुताबिक वे लाडी के लिए तस्करी का काम करते हैं और वही इसका मास्टर माइंड है जोकि होशियारपुर के कमालपुर इलाके में सिविल अस्पताल के समीप टैक्सी चलाता है तथा उसका पूरा नाम गुरमीत सिंह उर्फ लाडी है। जिस पर पुलिस और सक्रिय हो गई और मास्टर माइंड को पकडऩे के लिए छापामारी शुरु कर दी थी। जिसके तहत पुलिस ने आज मंगलवार को होशियारपुर में दबिश दी और लाडी को गिरफ्तार करके ले गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here