शाम चौरासी में करारी हार के बाद भी नहीं टूटी भाजपा नेताओं की नींद: नवी/सोनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का शाम चौरासी में भाजपा की करारी हार को भाजपा का अच्छा प्रदर्शन बताने वाले भाजपा नेता अभी भी भ्रम में ही जी रहे हैं तथा ऐसा लगता है कि अभी तक उनकी नींद नहीं टूटी है। जिसके चलते वह हार को बढिय़ा प्रदर्शन बता रहे हैं। उक्त विचार विधान सभा यूथ अध्यक्ष नवप्रीत रैहल एवं मीडिया इंचार्ज सुेश सोनी ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में व्यक्त किए।

Advertisements

नवी एवं सोनी ने कहा कि कांग्रेस ने 4 की 4 जिला परिषद और 33 में से 30 ब्लाक समिति की सीटों पर शानदार जीत दर्ज की है और भाजपा की करारी हार पर शर्मिंदा होने की बजाए भाजपा नेताओं का इसे अच्छा प्रदर्शन कहना किसी चुटकुले से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने पिछले 10 सालों में अकाली-भाजपा के राज में जो संताप झेला था, अब जनता पूरी तरह से जागरुक होकर इसे करारा जवाब देने में लगी है, जो इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा।

उन्होंने कहा कि जिला प्रधान एवं विधायक पवन कुमार आदिया की अगुवाई में जिले में कांग्रेस ने जीत का जो परचम फहराया है उसकी वास्तिविक्ता भाजपा नेताओं को जान लेनी चाहिए और उसके बाद ही जनता को गुमराह करने वाला कोई बयान दें। वैसे भी जनता भाजपा को पूरी तरह से नकार चुकी है और जहां पहले अकाली-भाजपा सरकार से दुखी थी वहीं देश का हर नागरिक केन्द्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से पूरी तरह से दुखी हो चुका है और 2019 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत पर सभी को बधाई देते हुए नवी एवं सोनी ने जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ कांग्रेस को विजयी बनाया है उस विश्वास को हर हाल में कायम रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here