शिव सैनिको की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए: जोगी

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। शिव सेना पंजाब के पंजाब प्रदेश सचिव बंटी जोगी ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहाँ है की जालंधर मकसूदा पुलिस स्टेशन में हुए बम ब्लास्ट की जिम्मेदारी भिंडरावाला टाइगर फोर्स खुद खालीस्तान ने ली है क्या पुलिस प्रशासन इतना बेबस हो चुका है कि इन लोगों पर नकेल नहीं कर सकता। आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता यह सारी दुनिया बोलती है। आतंकवादी किस धर्म से हैं यह सारी दुनिया जानती है।

Advertisements

जिन्होंने हमारे गुरुओं और उनके बच्चों को शहीद किया आज यही मौकापरस्त लोग मुगल वंशज के सरपरस्त नेताओं के साथ मिलकर अखंड भारत को तोडऩे का सपना देख रहे हैं बंटी जोगी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह गरम ख्याली लोग क्या श्री गुरु ग्रंथ साहब के दिखाए मार्ग पर चल रहे हैं जो अपने भारत देश के टुकड़े करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं युवा नौजवानो को भडक़ा रहे हैं। इनका कोई धर्म नहीं है खालिस्तानी लोग सिख धर्म के नहीं हो सकते यह मुगल वंशज है, जो पंजाब में आतंकवाद को फिर से बढ़ावा दे रहे हैं।

शिव सेना पंजाब भारत सरकार से अपील करती है कि खालीस्तानी समर्थकों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी पर लटकाया जाए जय लोग पंजाब की अमन शांति के लिए गंभीर खतरा हैं। आज भारत की पहचान अखंड भारत के रूप में दुनिया में यह खालिस्तानी किसी के भी सगे नहीं है यह लोग शरेयाम खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। जिसको हाईकोर्ट ने बैन कीया हुआ है ऐसा करने वाले पर देस दरो का मुकदमा दर्ज किया जाएगा, लेकिन ऐसा होता है नहीं क्योकि पुलिस सिर्फ हिंदूओं पर ही जुठे मुकदमें दर्ज कर सकती है। क्योंकि हिंदू कोम दिल से चलती है। हम सरकार से अपील करते हैं की भेद भाव वाली नीती को छोड़ ईनपर बनती कार्रवाई करे और हिंदूओं नेताओं की सुरक्षा को यक़ीनी बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here