निगम अधिकारियों पर नहीं होता कैबिनेट मंत्री के निर्देशों का असर: संदीप शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एंटी क्रप्शन सोसायटी होशियारपुर की एक महत्वपूर्ण बैठक चेयरमैन संदीप शर्मा की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुई। इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए संदीप शर्मा ने कहा कि हाल ही में बारिश के कारण खस्ताहाल हुई शहर की सडक़ों पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा का दौरा करना और 10 दिन के भीतर सडक़ों की मरम्मत के निर्देश जारी कर देने से ही सारी व्यवस्था ठीक होने वाली नहीं है। क्योंकि पिछले दिनों जब शहर में डायरिया फैला था तो उस समय भी कैबिनेट मंत्री ने कहा था कि इसकी जांच करवाई जा रही है तथा 15 दिन के भीतर रिपोर्ट सबके सामने होगी तथा लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements

कहा, 2 माह बीत जाने के बाद भी डायरिया की रिपोर्ट तो सार्वजनिक हुई नहीं और 10 दिन में कैसे भरे जाएंगे सडक़ों के गड्ढे

मगर अफसोस की बात है कि वह 15 दिन बीते हुए भी कई 15 दिन हो गए, परन्तु न तो रिपोर्ट सार्वजनिक की गई और न ही इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कोई कार्रवाई की गई। जिससे लगता है कि कार्रवाई के दावों के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है और यह सारा घटनाक्रम जनता की आंशों में धूल झोंकने के सिवाये कुछ नहीं तथा जनता की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। नगर निगम के उदासीन रवैये से लगता ही नहीं कि उन पर कैबिनेट मंत्री के निर्देशों का कोई असर हो रहा है। अगर ऐसा न होता तो निगम जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बरसात से पहले ही सडक़ों की मरम्मत करवाती तथा पीने वाले पानी की शुद्धता की तरफ ध्यान दिया जाता।

अफसोस की बात है कि इतना सब कुछ हो जाने के बावजूद न तो अधिकारी और न ही नगर निगम पर काबिज भाजपा-अकाली दल के नेता जनता की समस्याओं को दूर करने व शहर के सुधार की तरफ ध्यान दे रहे हैं। अगर इनका यही रवैया रहा तो जनता सडक़ों पर उतर जाएगी और इसकी सारी जिम्मेदारी सत्तापक्ष और विपक्ष के साथ-साथ अधिकारियों की होगी। संदीप शर्मा ने कहा कि सोसायटी की तरफ से कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा से मांग है कि वे इस बात का भी ध्यान रखें कि उनके द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कितनी गंभीरता से किया जा रहा है ताकि जनता का उनके प्रति विश्वास बना रहे और अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर भी नजर रखी जा सके। इस अवसर पर महासचिव महेश कपूर, कानूनी सलाहकार एडवोकेट जतिंदर सिंह देहरीवाल व एडवोकेट सुनील पराशर, पंजाब अध्यक्ष आनंद बांसल, जिला प्रधान रामजीत सिंह, जिला उपाध्यक्ष गगन ग्रोवर, वार्ड प्रधान नरिंदर बग्गा, देहाती प्रधान राकेश कपूर, कुलविंदर सिंह रेहल प्रधान गढ़दीवाला, सुखराम प्रधान चौहाल तथा सदस्य बलबीर सिंह ठाकुर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here