युवाओं की पहल: रक्तदान करके मनाया शहीद भगत सिंह का जन्मदिवस

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। श्री चामुण्डा देवी सेवा संघ ब्लड डोनेशन आर्गेनाईजेशन बहादुरपुर की ओर से भाई कन्हैया जी ब्लड बैंक, माडल टाउन में शहीद-ए-आजम भगत सिंह जी के 111 वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आर्गेनाईजेशन के चेयरमैन अजीत सिंह की अध्यक्षता में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और इसमेें युवाओं ने 21 युनिट रक्तदान किया।

Advertisements

इस दौरान इंटरनैशनल इमीग्रेशन के एम.डी. व कांग्रेसी नेता दीपक नैय्यर ने भी रक्तदान करके मानवता की सेवा में योगदान डाला। इस मौके पर अजीत सिंह ने बताया कि रक्तदान करने का इससे अच्छा और कोई मौका नही मिल सकता। उन्होंने युवाओं को नशों से दूर रहने के लिए आग्रह किया। इस अवसर पर आर्गेनाईजेशन के प्रधान गौरव गौरा ने बताया कि इस कैंप को लगाने का मतलब शहीद-ए-आज़म भगत सिंह जी द्वारा बताए मार्ग पर चलना है ताकि आज के नौजवान नशे को छोडक़र देश से प्यार करें। इस अवसर पर मौहल्ला बहादरपुर के प्रधान अमित पूर्वा ने कहा कि शहीद-ए-आज़म भगत सिंह की वजह से ही आज हम स्वतन्त्रता दिवस मना पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बुरे मार्ग पर चलने की बजाए समाज सेवा की ओर अधिक ध्यान देना चाहिए। चेयरमैन अजीत सिंह तथा उनकी पूरी टीम ने डा.दिलबाग सिंह इंचार्ज भाई कन्हैया जी, प्रधान जसदीप सिंह पाहवा तथा ब्लड बैंक स्टाफ का सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर दिनेश कुमार, उप-प्रधान सतबीर सिंह नागरी, सचिव राम सरूप, सेवा प्रमुख एच.एच.पाबला, प्रदीप पंजाब पुलिस, जे.ई. सुनील शाकिया, रिक्की मंडी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here