गरीबों के लिए चलाई जा रही स्कीमों के बारे करवाया अवगत, बच्चों को बांटी पेन-कापियां

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सेवा सप्ताह के अंर्तगत जिला भाजपा ओबीसी के जिला प्रधान महिंदर पाल धीमान के नेतृत्व में गांव शेरपुर बतिया में स्त्र सन्ति दी गई। स्थानीय पंचायत घर मे मोचे के बाद जनसभा करके मोदी सरकार की गरीबों के लिए चलाई जा रही स्कीमों से अवगत करवाया गया।

Advertisements

इस मौके पर ओबीसी से संबंधित भाजपा नेतृत्व ब्रिज नन्द, धनी राम, पूर्व सरपंच करमो देवी के अतिरिक्त पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला सचिव कुलवंत कौर, डा. इंद्रजीत शर्मा, सोशल मीडिया इंचार्ज शिव कुमार काकू आदि उपस्थित थे। इस मौके पर महिंदर पाल धीमान ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा ओबीसी वर्ग की लम्बे समय से ओबीसी कमीशन बनाने की मांग को पूरा करके मोदी ने ओबीसी वर्ग को हमेशा के लिए अपने साथ जोड़ लिया है। जिसके लिए ओबीसी भाईचारा सदैव मोदी सहित भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभारी रहेगा।

आने वाली लोकसभा चुनावों में ओबीसी वर्ग भाजपा के लिए काम करके पुन: मोदी सरकार की वापिसी यकीनी बनाएगा। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि कांग्रेस लोगों को भ्रमित कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भी कांग्रेस लोगो से झूठ बोल कर सत्ता हासिल की थी, लेकिन आज तक कोई वादा पूरा नही किया।

जबकि मोदी सरकार द्वारा गरीबों के लिए शुरू की योजनाओं जैसे जनधन योजना, उज्वला, उजाला, मुद्रा योजना आदि से गरीब वर्ग लाभवन्नित हो रहा है। लेकिन सत्ता पाने के लिए कांग्रेस मोदी सरकार के अच्छे कामो से जनता का ध्यान हटा कर झूठे प्रचार पर आमादा है। सभी को कांग्रेस के इस कुचक्र से बचना होगा और वापिस मोदी सरकार को केंद्र में लाकर भारत का मान बढ़ाना हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here