बेटियां सबकी सांझी, इनकी खुशी ही समाज की खुशी है: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की तरफ से प्रधान एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा की अगुवाई में एक जरुरतमंद परिवार की कन्या के विवाह हेतु राशन सामग्री भेंट की गई। इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने बताया कि इस परिवार की सहायता हेतु पूर्व पार्षद खरैती लाल कतना ने संस्था के साथ संपर्क किया था तथा उनके कहे अनुसार परिषद सदस्यों ने यह कार्य करने का बीड़ा उठाया। संजीव अरोड़ा ने कहा कि परिषद द्वारा समाज में किसी कारणवश आर्थिक तंगी का शिकार हुए लोगों की मदद के लिए प्रयास किए जाते हैं तथा कोशिश रहती है कि किसी की बेटी की खुशियों में कोई खलल न पड़े।

Advertisements

उन्होंने कहा कि बेटी-बढ़ाओ, बेटी-बचाओ का नारा देकर जहां देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेटियों को नई पहचान एवं अधिकार की बात कही है वहीं हमारा भी फर्ज बनता है कि हम बेटियों की खुशी को फीका न पडऩे दें। खरैती लाल कतना ने परिषद द्वारा किए गए प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि भारत विकास परिषद पिछले लंबे समय से मानवता की सेवा में कार्यरत है तथा इसके द्वारा किए जा रहे मानव सेवी कार्य समाज में समानता लाने हेतु बहुमूल्य योगदान डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि नर सेवा नारायण सेवा का परिषद एक ऐसा उदाहरण है जिसका अनुसरन हर सामर्थ को करना चाहिए।

इस अवसर पर जिला सचिव राजिंदर मोदगिल, वरिंदर चोपड़ा, तरसेम मोदगिल, कुलवंत सिंह पसरीचा, राज कुमार मलिक, शाम सुन्दर नागपाल, मास्टर गुरप्रीत सिंह, रिक्की सेतिया, रविंदर भाटिया, विपन शर्मा कुलविंदर सिंह सचदेवा व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here