सरकारी स्कूल टांडा में अंडर 19 फूटबाल टूर्नामेंट शुरू

होशियारपुर/ टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। प्रदेश सरकार के तंदरुस्त पंजाब मिशन के अंतर्गत जिलाधीश ईशा कालिया के दिशा निर्देशों पर लडक़ों का अंडर 19 जिला स्तरीय स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट टांडा में शुरू हो गया है। बच्चों को नशे से दूर रहने की प्रेरणा देने के लिए जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह की अगुवाई में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल टांडा में शुरू हुए इस टूर्नामेंट का उद्घाटन डी.एस.पी. रविंदर सिंह ने किया। उन्होंने खिलाडिय़ों को खेल भावना से खेलने की प्रेरणा देते हुए कहा कि आज बच्चों को खेलों की तरफ प्रेरित करना ज़रूरी है।

Advertisements

रेड क्रॉस सोसायटी होशियारपुर और पंजाब नेशनल बैंक के सहयोग से हो रहे इस टूर्नमेंट के पहले मैच में नंगल बिहालां की टीम ने झिंगड़ कलां की टीम को 2-0 से हराया जबकि दुसरे मैच में खुन-खुन कलां की टीम विजेता रही। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि 14 अक्तूबर को समापन के अवसर पर विधायक संगत सिंह गिलजियां विजेता टीमों को सम्मानित करेंगे।

इस अवसर पर परमजीत सिंह सहोता, ए.एस.आई जतिंदर सिंह खख, सतिंदर पाल, सरफऱाज़ खान, हरजीत पाल, कोच कुलवंत सिंह पंजाब पुलिस, एम.सी. गुरसेवक मार्शल, कोच ब्रिज मोहन शर्मा पंजाब पुलिस, नितीश ठाकुर, बलबीर सिंह बीरा, बलबीर सिंह, कुलदीप सिंह गोगा, तजिंदर सिंह ढिल्लों, मनजिंदर पाल सिंह इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here