सरकार कर रही पंजाब को नशा मुक्त करने के अनूठे प्रयास: गिलजियां

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सरकारी अस्पताल टांडा में हुए एक समागम के दौरान विधायक संगत सिंह गिलजियां ने नशा छुड़ाओ क्लिनिक का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक गिलजियां ने पंजाब को नशे की दलदल से निकालने के लिए पंजाब सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयत्नों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब सरकार नौजवानों को नशे से बचाने के लिए गंभीरता से काम कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इन नशा छुड़ाओ केंद्रों में नौजवानों का इलाज कर उन्हें नशे के दलदल से निकाला जाएगा और एक सेहतमंद समाज की सजृना की जाएगी। इस अवसर पर एस.एम.ओ. डा. केवल सिंह ने विधायक गिलजियां को इस केंद्र के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लाइंस क्लब टांडा गौरव के सहयोग से शुरू किए गए इस केंद्र में मैडिकल ऑफिसर, फार्मासिस्ट कौंसलर, स्टाफ नर्स और डाटा ऑपरेटर की टीम सेवाएं देंगे और नशे के रोगियों को इलाज के लिए निशुल्क दवाई दी जाएंगी।

इस अवसर पर नगर कौंसिल प्रधान हरी कृष्ण सैनी, डा. के.आर. बाली, नवजोत कौर, डा. हरप्रीत सिंह, हरदीप साबी, देस राज डोगरा, डा.बलजीत कौर, डा. अमृतजोत सिंह, डा. करमजीत सिंह, बलराज सिंह, गुरसेवक मार्शल, बी.ई. अवतार सिंह, बरिंदर सिंह मसीति, राजीव कुकरेजा, एडवोकेट हरदीप सिंह, जगदीप मान, डा. शिवदीप सिंह, डा. करण सिंह, राजीवपाल सिंह, सुरजीत सिंह, शशि बाला, मनजीत कौर, रणजीत कौर इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here