सुखविंदर पहले अपनी चार्जशीट देखें फिर भाजपा की बात करें: दीपक

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। भाजपा प्रवक्ता हमीरपुर संसदीय क्षेत्र दीपक शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खु द्वारा भाजपा सरकार के विरुद्ध चार्जशीट लाने बारे दिए गए बयान की कड़ी प्रतिक्रिया दी है।आज हमीरपुर में जारी एक बयान में भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारते।

Advertisements

सुक्खु पहले खुद की चार्जशीट की बात करें।उनके ऊपर गम्भीर आरोप लगे हैं। खनन माफिया व 600 कनाल गैरमुमकिन दरिया खऱीद मामले में सुक्खु खुद जबाबदेह हैं। यही नहीं अपने चुनाव में झूठा शपथ पत्र देने के मामले में भी सुक्खु फंसे पड़े हैं। प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चल रही लोकप्रिय सरकार के विरुद्ध चार्जशीट की बात करना न केवल हास्यस्पद है बल्कि निंदनीय भी है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र में मोदी जी के चार सालऔर प्रदेश में जयराम ठाकुर की सरकार के एक वर्ष में ईमानदारी के साथ, स्वच्छ प्रशासन दिया है जिसमें भ्ष्र्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगा कर जनता को नहीं ठगा जा सकता।प्रदेश की जनता जानती है कि भृष्ट सरकार कौन थी। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आज स्थिति ये है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं है। असमंजस की स्थिति में फंसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अपनी कुर्सी बचाने के लिए कसरत करते दिख रहे हैं। ऐसे में उनका भाजपा के विरुद्ध चार्जशीट बनाने का बयान कोई मायने नहीं रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here