होशियारपुर में भी शराब माफिया के गुंडों का शिकार हुए दो युवक

54555754
-एक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और दूसरे को घर में घुस कर पीटा-

होशियारपुर | होशियारपुर में भी शराब माफिया के गुंडों का आतंक दिखने लगा है। शुक्रवार रात्रि शराब माफिया से जुड़े कुछ गुंडों ने चंडीगढ़ रोड पर एक युवक को मामूली सी बात को लेकर हुए झगड़े में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और एक अन्य युवक के घर में घुसकर बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं गुंडों ने युवकों को धमकाया कि अगर वे पुलिस के पास गए तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। इसके चलते किसी भी युवक ने पुलिस के पास शिकायत नहीं की और न ही सिविल अस्पताल में उपचार करवाया। पता चला है कि पिटाई का शिकार हुए युवक निजी अस्पताल से उपचार करवा रहे हैं।

Advertisements

-गुंड़ों की दहशत से पुलिस के पास नहीं गए पीडि़त-

जानकारी अनुसार गत रात्रि चंडीगढ़ मार्ग पर दो युवक गली के कोने पर खड़े थे और इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार युवक उनके पास आया जोकि कथित तौर पर नशे की हालत में था उनके साथ आकर किसी बात को लेकर बहस करने लगा। इससे पहले कि उक्त दोनों युवक कुछ समझ पाते, मोटरसाइकिल सवार युवक ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया, जो जिस गाड़ी में आए उस पर एक्साइज कांट्रैक्टर लिखा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक गाड़ी में पहुंचे 4-5 युवकों जोकि कथित तौर पर नशे की हालत में ही थे ने आते ही उक्त दोनों युवकों को पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान एक युवक अपने घर की तरफ भागा। शराब माफिया के गुंडों ने उसका पीछा करके उसके घर में घुसकर युवक को इतना पीटा कि वो बेहोश हो गया और उसके सिर पर गंभीर चोट आई। इतना ही नहीं शराब माफिया से जुड़े गुंडों ने युवकों को धमकी दी कि अगर उन्होंने इस बारे में पुलिस को बताया तो वे किसी को भी नहीं छोड़ेंगे। पिटाई का शिकार युवक और उनके परिवार वाले इतना डर गए कि उन्होंने इस बारे में पुलिस को न तो शिकायत की और न ही सिविल अस्पताल से इलाज करवाया। मोहल्ले में हुई इस घटना के चलते पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया और पीडि़त युवकों के साथ-साथ अन्य लोग खुद को असहाय सा महसूस कर रहे हैं। लोगों ने जिला पुलिस प्रमुख से अपील की कि वे शराब माफिया के गुंडों के बढ़ते आतंक पर काबू पाने के लिए योग्य कार्रवाई करें।

पंजाब में शराब माफिया का गुंडाराज किस कद्र बढ़ रहा है इसकी उदाहरणें आए दिन सामने आ रही हैं। बावजूद इसके शराब माफिया के साथ जुड़े गुंडों के आतंक को रोकने के लिए न तो सरकार और न ही प्रशासन हरकत में आ रहा है। जिसके चलते लोग डरे-सहमें से महसूस करने लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here