पंजाब सरकार ने जनता को झूठे वायदों के सिवाए कुछ नहीं दिया:सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारी संख्या में नौजवान केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला और प्रदेश महासचिव प्रवीण बांसल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। युवा नेता अमित सभरवाल के प्रयास से प्रिंस रॉक और राजन अपने दर्जनों साथियों सहित भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर प्रिंस रॉक ने कहा कि मोदी सरकार के साडे चार साल के ईमानदारी भरे साफ़ सुथरे राज से और केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला की ईमानदार और मेहनती कार्य शैली से प्रवाभित होकर मैंने और मेरे नौजवान साथियों ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया।

Advertisements

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री सांपला ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पंजाब की जनता को झूठे वायदों के सिवा कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार के झूठे वादों ने सबसे ज्यादा नौजवानों को ठगा है। नौजवानों को न तो नौकरी दी गई न ही बेरोजगारी भत्ता दिया गया। कैप्टन सरकार की नीतियों से परेशान होकर नौजवान ही नहीं बल्कि सभी वर्ग के लोग कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे है। सांपला ने कहा कि भाजपा में प्रत्येक व्यक्ति को बराबर सम्मान दिया जाता है। हमारी सरकार ने माता और बहनो को उज्वला योजना के अधीन मुफ्त गैस के कुनैक्शन दिए ताकि धुंए से उनकी सेहत को होने वाले नुकसान से मुक्ति मिल सके। क्योंकि चूल्हे पर खाना बनाते समय महिलाओं को न चाहते हुए भी सैंकड़ो सिगरेटों जितने धुंए का सेवन करना पड़ता था। जिससे उनके स्वस्थ को भारी नुकसान होता था। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव प्रवीण बांसल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा ईमानदारी से लोगो की सेवा की है। जबकि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा झूठ की राजनीती की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश पर लंबे समय तक शासन किया लेकिन इस पार्टी से न तो देश का विकास हुआ और न ही आम लोगो की दुख तकलीफ दूर हुई। आज भी गरीब बिना छत के रहने के लिए मजबूर है जिसे गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की जिससे गरीबो को छत नसीब हो रही है। इस अवसर पर अमित सबरवाल, विनय, जसप्रीत, लकी राय, लकी हंस, राजन, परवीन कुमार , प्रिंस , लव, मणि, साहिल, दीपक बामन, राजन,सलीम,अंकुश, सुरिंदर पाल कौर सैनी, हरप्रीत सिंह सेठी, निर्मल सिंह,सूरज शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here