हरी नगर की बदलेगी नुहार, समस्याओं को करवाया जाएगा दूर: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लंबे समय से सरकारी उदासीनता का शिकार रहा शहर का ऐतिहासिक इलाका हरी नगर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के प्रयासों से जल्द ही समस्याओं से मुक्त होगा तथा इसकी शुरुआत जल्द होने जा रही है, क्योंकि अरोड़ा के निर्देशों पर हरी बाबा मंदिर से कृष्ण नगर रोड़ तक 12.66 लाख रुपये की लागत से इटरलॉक टाइल्स वाली सडक़ बनने जा रही है। यह कार्य मोहल्ला निवासियों द्वारा कैबिनेट मंत्री अरोड़ा को इस संबंधी जानकारी दिए जाने उपरांत उनके निर्देशों पर होने जा रहा है।

Advertisements

इसके बाद मोहल्ले में फैली अन्य समस्याओं को दूर करने की कवायद शुरु की जाएगी। उक्त जानकारी ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने मोहल्ला निवासियों के साथ कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का आभार जताते हुए कही। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि यह सडक़ वार्ड नंबर 5 एवं 6 की सांझी सडक़ है तथा जनता को फौरी तौर पर राहत प्रदान करने के लिए 70-80 हजार रुपये का एस्टिमेट बनाकर लुक वाली सडक़ डाल दी जाती थी, जोकि एक ही बारिश में गड्ढों में तबदील हो जाती थी।

-कैबिनेट मंत्री अरोड़ा से की थी ऐतिहासिक स्थान हरी बाबा मंदिर के समीप फैली समस्याओं से निजात दिलाने की गुहार

इतना ही नहीं जरा सी बारिश के कारण सडक़ से गुजरना मुश्किल हो जाता था। हरी बाबा मंदिर जोकि शहर निवासियों ही नहीं बल्कि दूर दराज से आने वाले श्रद्धालुओं की असीम आस्था का केन्द्र है में आने वाले लोगों को मंदिर तक पहुंचने में काफी दिक्कत होती थी। इस समस्या को कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के ध्यानार्थ लाया गया था तथा उन्होंने समस्या का स्थायी हल निकालते हुए इंटरलाकिंग टाइल्स वाली सडक़ का एस्टिमेट बनवाकर पास करवाया है।

यह सडक़ बनने से काफी राहत मिल जाएगी और इसके बाद मोहल्ले के शेष विकास कार्य करवाए जाएंगे। जिनके संबंध में श्री अरोड़ा ने निर्देश जारी कर दिए हैं। मोहल्ला निवासियों की तरफ से श्री अरोड़ा का आभारत व्यक्त करते हुए कहा कि श्री अरोड़ा ने जहां उनकी समस्या का निदान किया है वहीं धार्मिक मर्यादा व आस्था को भी भंग होने से बचाया है। इस अवसर पर अन्य के अलावा राजीव नरुला, मंगल रिशी, मुकेश डावर, रवी शर्मा, एस.जी. मेहता, नंद किशोर सेठी, गुरदर्शन सिंह बेदी, अश्विनी कुमार ठाकुर, चरनजीत सपरा, रविंदर कुमार, ब्रिजेन्द्र ठाकुर, अंकित जैन, सतपाल, चरनजीत शर्मा एवं अच्छर कुमार सैनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here