मानवता के दुश्मनो के खिलाफ सभी संगठन हों एकजुट: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की अगुवाई में अलग-अलग संगठनों के सदस्यों की बैठक जिला प्रधान ठाकुर लक्की सिंह की अगुवाई में हुई। इस मौके पर उपस्थित समस्त सदस्यों ने अमृतसर में निरंकारी समागम में हुए हमले की घोर निंदा की और प्रदेश के समस्त संगठनों से मानवता के दुश्मनों से एकजुट होकर निपटने का आह्वान किया। इस अवसर पर ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि यह हमला सुरक्षा व्यवस्था पर बहुत बड़ी चोट है तथा भविष्य में ऐसी घटना न हो इसके लिए सुरक्षा चक्र को और मजबूत करने की जरुरत है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस घटना के जिम्मेदार अधिकारियों पर जांच करके कार्रवाई की जानी चाहिए, क्योंकि सुरक्षा एजेंसियां पहले ही अल्र्ट कर चुकी थी। बावजूद इसके हमले की घटना को अंजाम दिया जाना कहीं न कहीं अधिकारियों की उदासीनता को दर्शाता है। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि हमले में मारे गए व घायल लोगों को उचित मुआवजा दिया जाए। इस अवसर पर मोंटी ठाकुर ने कहा कि पंजाब का माहौल पु: खराब न हो इसके लिए समाज के प्रत्येक वर्ग को पूरी सूझबूझ और आपसी तालमेल से काम लेना चाहिए ताकि लोकतंत्र एवं भाईचारा विरोधी ताकतें अपने मंसूबों में कामयाब न हो सकें। उन्होंने हमले में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।

इस मौके पर कुलविंदर बब्बू, नवनीत भाटिया, सुखविंदर सिंह किकी, राकेश चावला, सुखविंदर नागरा, हरमन, सचिन, राजीव पटियाल, संदीप चड्ढा, किट्टू ठाकुर, शानू ठाकुर, शुभम ठाकुर, रमनजीत रम्मी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here