वार्षिक समारोह में राजा वीरभद्र सिंह होंगे मुख्यातिथि, कई अन्य हस्तियां भी करेंगी शिरकत: राणा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। समाज सेवा को अपना धर्म और कर्म मानकर देश भर में अपनी विशिष्ट पहचान बना चुकी सर्वकल्याणकारी संस्था द्वारा रविवार 25 नवंबर को प्रात: 10 बजे ऐतिहासिक नगरी सुजानपुर के चौगान में आयोजित किए जा रहे 16वें वार्षिक समारोह में हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा के.पी सिंह करेंगे। प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री समारोह के विशिष्ट अतिथि होंगे।

Advertisements

जानकारी देते हुए संस्था के चेयरमैन राजेंद्र राणा ने बताया कि कई पूर्व मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक व हिमाचल, पंजाब, हरियाणा की कई अन्य शख्सियतें भी अपनी गरिमामयी उपस्थिति से समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। उन्होंने बताया कि इस समारोह में देश, प्रदेश व जिले की 31 विभूतियों को उनकी विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय सेवाओं व उपलब्धियों के लिए शान-ए-हिन्द, शान-ए-हिमाचल और हमीर गौरव अवार्ड से अलंकृत किया जाएगा।

राजेन्द्र राणा ने बताया कि इस समारोह की सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है तथा संस्था के समस्त पदाधिकारी व सदस्य समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरे जी जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि समारोह को लेकर इलाका वासियों में भी बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here