हरियाना: पिस्तौल की नौक पर 40 हजार की लूट, अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज

होशियारपुर/हरियाना(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कस्बा हरियाना में हरियाना ढोलवाहा रोड़ पर एक दुकानदार से पिस्तोल की नौक पर 40 हजार रूपए लूटने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी देते हुए घटना का शिकार हुए सुजान सिंह पुत्र सहवाज चंद निवासी खानपुर ने बताया कि शाम करीब 4:30 बजे तीन नौजवान ढोलवाहा की तरफ से काले रंग के (150 सी.सी- न. 1444) पल्सर बाईक पर सवार हो कर आए तथा दुकान पर आ कर बिस्किट मांगने लगे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि जब वह बिस्किट देने के लिए अंदर जाने लगे तो एक लुटेरे ने पिस्तौल उसके सिर पर रख दी तथा दुसरे लुटेरे ने गल्ले को खोलकर उसमें पैमेंट देने के लिए रखे 20, हजार रूपए कैश व 20,हजार रुपए उसकी जेब से निकाल कर हरियाना की तरफ फरार हो गए। उन्होंने बताया कि मोटसाइकिल सवारों का पीछा किया तो लुटेरे चौंकी रोड़ की तरफ मुड़ गए उन्होंने बताया कि पीछा करते हुए जब वह नहर के पास पंहुचे तो लुटेरों ने उन्हें पिस्तौल दिखाई ओर वह रूक गए। फिर लुटेरे वहां से भाग कर मेंहग्रोवाल की तरफ चले गए। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी.आर दलजीत सिंह ने मौके पर पंहुच कर जानकारी हासिल की तथा उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही लुटेरों को काबू कर उनके सामने पेश करेंगें। मौके पर पंहुचे राजपूत करणी सेना हरियाना के प्रधान दीपक गुलेरिया ने घटना की निंदा करते हुए जल्द ही शरारती तत्वों को काबू करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here