समिति व जिला परिषद के बाद अब सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से पंचायती चुनाव लडऩे जा रही है कांग्रेस: तीक्षण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब में 30 दिसंबर को पंचायती चुनाव होने जा रहे है। लेकिन कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग करके धक्केशाही शुरू कर दी है।उक्त विचार भाजपा नेताओं द्वारा जारी प्रैस विज्ञप्ति में तीक्ष्ण सूद ने कहे। श्री सूद ने कहा कि उन्हें होशियारपुर विधानसभा के बहुत सारे गांवों से शिकायतें मिली है कि जो वार्ड तोड़ मरोड़ कर अपने सहूलियत के लिए ब्लाक समिति व जिला परिषद चुनावों के लिए बनाए गए थे उसमें स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने वोटर लिस्टों में कांट छांट करवा दी। श्री सूद ने बताया कि कई स्थानों पर गांववासी रहते कही है लेकिन वोट उनका दूसरे वार्ड में डाल दी गयी है।

Advertisements

कई स्थानों पर एक घर में रह रहे 4 लोगों में से 2की वोट एक वार्ड में अन्य दो की किसी और वार्ड में कर दी है। इस मामले में जिला भाजपा अध्य्क्ष श्री विजय पठानिया को भी नही बख्शा गया। श्री पठानिया ने बताया कि उनकी अपनी वोट किसी और वार्ड में है जबकि उनकी धर्मपत्नी की वोट अन्य वार्ड में बना दी गई। भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस की फितरत ही हेराफेरी और धक्केशाही कर पंचायती तथा शहरी चुनाव जीतने की रही है।भाजपा नेताओं ने चेतावनी दी है कि सरकारी अधिकारी कांग्रेस के इस अलोकतांत्रिक तरीके के गन्दे खेल में न पड़े,वरना उन्हें भी धांधलियां करने की एवज में लोगो के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा।

श्री सूद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता इन सरकारी धांधलियों पर पूरी नजऱ रखेंगे,ताकि निष्पक्ष चुनाव हो सके।उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कांग्रेस की धांधली और धक्केशाही बर्दाश्त नही की जाएगी। इस मौके पर मेयर शिव सूद,जिला भाजपा अध्यक्ष विजय पठानिया, जिला महामंत्री निपुण शर्मा, पूर्वी मण्डल प्रधान रमेश ठाकुर, यशपाल शर्मा, राकेश सैनी मिंटा, सोढ़ी राम, जरनैल सिंह, सुरिंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here