चौहाल में दहशत: फिल्मी अंदाज में परिवार को बंधक बनाकर किया नाबालिगा का अपहरण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर स्थित गांव चौहाल में गत रात्रि 14 दिसंबर की रात को उस समय दहशत का माहौल व्याप्त हो गया, जब एक युवक ने तेजधार हथियारों के बल पर अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर एक परिवार को बंधक बनाकर उनकी नाबालिग लडक़ी को अगवा कर लिया। परिवार का शोर सुनकर गांव निवासी इकट्ठा हुए और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है। लडक़ी के अनुसार वे आरोपी को पहचानते हैं तथा उसके साथ तीन अज्ञात युवक थे।

Advertisements

जानकारी अनुसार नाबालिगा के पिता ने बताया कि उनके गांव का ही एक लडक़ा जिसका नाम अजायब सिंह पुत्र जरनैल सिंह है अपने तीन साथियों के साथ जिनके हाथ में तेजधार हथियार थे, रात्रि करीब 1 बजे उनके घर की दीवार फांदकर घर के अंदर दाखिल हुआ और उन्हें बंदी बनाकर उनकी नाबालिग बेटी को अगवा करके मारुती कार में सवार होकर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि उनका शोर सुनकर गांव निवासी इक_ा हो गए तथा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी आरोपी उनकी बेटी को बहला-फुसला कर ले गया था। जिस संबंध में जुलाई माह में थाना सदर होशियारपुर में आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 117, 363/366/366ए/376/120बी आई.पी.सी. व बाल सुरक्षा एक्ट के तहत मामला भी दर्ज है। जिसके बाद से ही वह भगौड़ा चल रहा था। उन्होंने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी पर समय रहते कार्रवाई की होती तो आज उनकी बेटी को अगवा करने की वह हिम्मत न दिखाता। सूचना मिलने पर थारा सदर पुलिस के ए.एस.आई. गुरदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here