कांग्रेस के खिलाफ जिला भाजपा ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा केंद्र सरकार को क्लीन चिट मिलने पर भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर कांग्रेस के दुष्प्रचार के खिलाफ आवाज़ बुलंद कर दी है। देश भर में पार्टी जिला मुख्यालय पर देश के महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन दिए जा रहे है।

Advertisements

इसी कड़ी में आज जिला होशियारपुर भाजपा ने जिला अध्यक्ष विजय पठानिया के नेतृत्व में जि़लाधीश ईशा कालिया को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जगतार सिंह सैनी, ज्ञान बांसल, आनंदवीर सिंह विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

ज्ञापन में भाजपा द्वारा राष्ट्रपति महोदय से निवेदन किया गया है कि राफेल खरीद समझौते के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने तथ्यहीन, बेबुनियाद, निराधार व अतार्किक प्रश्न खड़ा करके उसे दुष्प्रचारित कर देश की जनता को गुमराह करने का कार्य किया है। इसके लिए भाजपा मांग करती है कि देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने तथा भारत की अंतरराष्ट्रीय साख को दांव पर लगा कर जनता से बोले गए इस गम्भीर झूठ के लिए राहुल गांधी को लोकसेवक के पद से मुक्त किया जाए।

प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि राफेल मामले पर सर्वोच्च न्यायालय में चार याचिकाएं दाखिल की गई थी, लेकिन 14दिसम्बर,2018 को माननीय कोर्ट ने सभी याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान इस पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी एवं नियमों के अनुरूप पाया गया है। सूद ने कहा कोर्ट के साफ साफ क्लीन चिट देने के बावजूद भी कांग्रेस अब न्यायपालिका पर भी सवाल खड़ा कर रही है।

जिलाध्यक्ष पठानिया ने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद यह साबित हो चुका है कि कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी द्वारा इस मामले को सिर्फ और सिर्फ अपने राजनीतिक हितों को साधने के लिए उठाया गया कदम है। मेयर शिव सूद ने कहा कि एक गंभीरता पूर्ण और चिंता का विषय है कि एक चुने हुए जनप्रतिनिधि द्वारा देश की सुरक्षा को ताक पर रखकर ऐसे विषय पर दुष्प्रचार करना गलत है जिससे देश की छवि वैश्विक पटल पर धूमिल हुई है राहुल गांधी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देकर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

इस मौके पर जिला महामंत्री निपुण शर्मा, जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया, कृष्ण अरोड़ा, मण्डल प्रधान रमेश ठाकुर, अश्विनी गेंद, अमरजीत लाडी, संतोख सिंह, शिव कुमार काकू, रणजीत राणा, जिन्दू सैनी, राजा सैनी, मीनू सेठी, नीति तलवाड़, नरिंदर कौर, त्रिशला शर्मा, विनय गुप्ता, भारत भूषण वर्मा, विनय कुमार, राकेश सैनी मिंटा, वीर प्रताप राणा, मंगल दास, बलविंदर सिंह, नीरज गैंद, राजेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here