पुराने कर्मठ कार्यकर्ताओं के कुशल अनुभव से लोकसभा चुनाव जीतेगी कांग्रेस: संतोष चौधरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कार्यकर्ता किसी भी पार्टी की रीढ़ होते हैं तथा उनके कुशल नेतृत्व एवं अनुभव से पार्टी जीत की सीढिय़ां चढ़ती है। इसी प्रकार आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपने पुराने कार्यकर्ताओं के कुशल अनुभव से बड़ी जीत हासिल करेगी। ऐसे कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी ने सदैव मान-सम्मान से नवाजा है तथा अहम जिम्मेदारियां दी हैं।

Advertisements

उक्त विचार पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी ने पार्टी के पुराने व बुजुर्ग कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में व्यक्त किए। इस मौके पर संतोष चौधरी ने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में पार्टी की जीत में प्रत्येक कार्यकर्ता का अहम योगदान रहा है तथा वहां के समस्त कार्यकर्ता इसके लिए बधाई के पात्र हैं। पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी पूरी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और इस रथ की रफ्तार और तेज होने वाली है, क्योंकि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। भाजपा शासित राज्यों और केन्द्र की मोदी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है और जनता को राहत के स्थान पर मोदी सरकार ने कोरे वायदों के जुमले दिए हैं। इसलिए जनता बेसब्री के साथ 2019 का इंतजार कर रही है ताकि मोदी सरकार को जड़ों सहित उखाड़ फेंका जा सके।

उन्होंने बुजुर्ग कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे युवा कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करें ताकि पार्टी को जीत की सीढिय़ां चढ़ाई जा सकें। इस अवसर पर रोहित खुल्लर, दिलबाग सिंह संधू, कर्मवीर बाली, कुलदीप सिंह, अमरजीत सिंह, ओम प्रकाश सैनी, हरीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here