रयात बाहरा ने करवाया कैरियर काउंसलिंग व टैलेंट हंट

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा के निर्देशानुसार होशियारपुर कैंपस ने दसूहा में प्लस वन व प्लस टू के छात्रों के लिए कैरियर काउंसलिंग व टैलेंट हंट का आयोजन किया। इस समारोह में छात्रों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। इस दौरान होशियारपुर कैंपस के कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने बतौर मुख्य मेहमान शिरक्त की। इस मौके पर कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने छात्रों को संबोधन करते हुए कहा कि रयात बाहरा ग्रुप छात्रों को शिक्षा देने के साथ-साथ उनकी प्रतिभा को उभारने के लिए विभिन्न प्रकार के आयोजन करता है।

Advertisements

उसी संदर्भ में दसूहा व उसके आसपास के इलाकों के छात्रों को उनके कैरियर सबंधी उचित जानकारी देने के लिए व उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए आयोजन किया गया है। इस मौके पर छात्रों के रंगोली, पोस्टर मेकिंग, मेहंदी, सेल्फी आदि के मुकाबले भी करवाए गए। इस मौके पर साइंटिफिक माडलों की प्रदर्शनी भी लगाई गई जो रयात बाहरा के छात्रों द्वारा तैयार किए गए।

अंत में मुकाबलों में अव्वल रहे छात्रों को स्कालरशिप लेटर सहित सम्मानित किया गया। इस प्रोग्राम के कोआडिनेटर गुरप्रीत बेदी ने आए हुए सभी छात्रों व अध्यापकों और उनके अभिभावकों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डा. एचपीएस धामी, प्रिं. प्रेमलता, डा. कुलदीप वालिया, हरिंदर जसवाल, कुलदीप राणा, हरनीत कौर, परमिंदर सिंह, संजीव कुमार के अलावा कैंपस का स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here