टोल कटा रही बलैरो को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे सवार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर नंगल शहीदां स्थित टोल प्लाजा पर उस समय बड़ा हादसा टल गया जब टोल कटवा रही एक गाड़ी को पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी और ट्रक गाड़ी को घसीटते हुए करीब 10 मीटर तक ले गया। इस हादसे में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, मगर किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि गाड़ी सवारों ने बैल्ट लगाई हुई थी, जिस कारण उन्हें गंभीर चोट नहीं आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी दोपहर करीब 2 बजे एक बलैरो गाड़ी (पीबी-08 डीयू-2918) सवार रविंदर कुमार निवासी लंबा पिंड जालंधर टोल प्लाजा पर टोल कटवा रहा था। अभी वह पर्ची लेकर आगे बढ़ा भी नहीं था कि पीछे से आ रहे एक ट्रक (आर.जे.02, जी.बी.-5194) जिसे अलियात निवासी राजस्थान चला रहा था ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। जिसे गाड़ी काफी दूर तक घसीटती हुई गई और एक साइड को जाकर रुक गई। इस हादसे में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, मगर कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि बलैरो सवार के साथ एक बच्चा भी था व दोनों ने बैल्ट लगा रखी थी, जिससे उन्हें गंभीर चोट नहीं आई।

रविंदर कुमार जोकि चब्बेवाल से होशियारपुर की तरफ आ रहे थे तथा ट्रक चालक भी चब्बेवाल मंडी से मटर लेकर राजस्थान जाने के लिए होशियारपुर की तरफ आ रहा था कि टोल प्लाजा पर हादसा हो गया। हादसे का कारण ट्रक की ब्रेक न लगना बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस के ए.एस.आई. सेवा सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here