सर्वसम्मति करके सूझवान गांव निवासियों ने की पैसे और समय की बचत: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का शाम चौरासी के तहत ब्लाक भूंगा के तहत पड़ते 20 गांवों के लोगों ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए सर्वसम्मति से पंचायतों का चुनाव करके समय और पैसे की बचत की है। जिसके लिए सभी बधाई एवं सराहना के पात्र हैं। उक्त बात विधायक पवन कुमार आदिया ने सर्वसम्मति से चुनी गई पंचायतों को सम्मानित करने दौरान आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए ही। विधायक आदिया ने कहा कि पंचायत चुनाव लोकतांत्रिक प्रणाली का स्तम्भ हैं तथा जनता द्वारा सर्वसम्मति का परिचय दिया जाना इस प्रणाली के प्रति विश्वास को और सुदृढ़ करता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सर्वसम्मति करने वाली पंचायतों में गांव दोराहा, बाड़ीखड्ड, बैंच खुर्द, लैहल, नंगल कानूंगो, ताजपुर कलां, भागोवाल, लुद्ध, बस्सी उमर खां, खेपड़, पलियाला, शाहपुर, नियाजियां, मोहल्ला टाहलिवाल, कबीरपुर-400, जल्लोवाल, हाजीपुर, हुसैनपुर, लालोवाल एवं दोलोवाल गांव शामिल हैं। उन्होंने पंचायतों को आश्वासन दिया कि सर्वसम्मति करने वाली पंचायतों को सरकार से विशेष अनुदान लाकर दिया जाएगा ताकि गांव के विकास कार्य प्रभावित न हो सकें।

उन्होंने नवनियुक्त सरपंचों एवं पंचों को अपील की कि वे जनता की भलाईसे जुड़े मामलों को उनके ध्यान में लाएं ताकि समय रहते उनका समाधान करके जनता को राहत पहुंचाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here