केन्द्र सरकार पंचायती राज की मजबूती के लिए कर रही काम: विजय सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने विभिन्न गांवों की नवनिर्वाचित पंचायतों को भाजपा के पूर्व जिला महासचिव एडवोकेट डी.एस. बागी की अगुवाई में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया। इस अवसर पर गांव सिंगड़ी वाला, सीकरी, पंडोरी पवां, असलपुर, भकलां एवं गांव बडियाल की पंचायतों ने श्री सांपला से भेंट की। इस मौके पर श्री सांपला ने कहा कि केन्द्र सरकार ने पंचायती राज को मजबूत बनाने के लिए जमीनी स्तर पर काम किया है तथा भविष्य के लिए भी ऐसी योजनाएं बनाई जा रही हैं जिनसे गांवों का स्तर और ऊंचा व मजबूत होगा।

Advertisements

श्री सांपला ने कहा कि केन्द्र सरकार ने इस ढांचे की मजबूती के लिए सीधे तौर पर पंचायतों के खाते में विकास राशि भेजने का फैसला लिया था ताकि गांवों का विकास प्रभावित न हो। उन्होंने पंचायतों को कहा कि वे गांवों की समस्याएं उनके ध्यान में लाएं ताकि समय रहते उनका समाधान किया जा सके। इस दौरान पंचायतों ने श्री सांपला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पंचायती राज को मजबूती प्रदान करने के लिए जो कार्य मोदी सरकार ने किए हैं वे एतिहासिक हैं तथा इनसे गांवों का विकास सुनिश्चित हुआ है।

सांपला ने जनता की भलाई और इलाके के विकास को दी प्राथमिकता: एडवोकेट बागी

इस मौके पर पंचायतों का स्वागत करते हुए एडवोकेट बागी ने कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के कार्यों से होशियारपुर को काफी लाभ मिला है। भले ही वह गांवों के विकास की बात हो या फिर होशियारपुर को एयरपोर्ट के माध्यम से दुनिया से जोडऩे की शुरुआत की, श्री सांपला ने लोगों की भलाई एवं इलाके के विकास को प्राथमिकता दी है।

इस अवसर पर सरपंच सुखचैन सिंह, सरपंच सेवा सिंह, सरपंच सुनीता देवी, सरपंच ओंकार सिंह, सरपंच सोढी राम, सरपंच सतनाम सिंह, पंच अमरीक सिंह, राज रानी, गुरदेव सिंह, बलविंदर सिंह, मलविंदर कौर, नरिंदर कौर, दिलबाग सिंह, निर्मल सिंह, ओंकार सिंह, दर्शन सिंह, सोहन सिंह, दलजीत सिंह, अमरजीत सिंह, ओंकार सिंह, राजिंदर सिंह, शमिंदर सिंह, प्रभदयाल सिंह, कमलजीत सिंह, जसविंदर सिंह, वरिंदर सिंह, अवतार सिंह के अलावा धीरज ऐरी एवं भाजपा जिला बटाला के अध्यक्ष राकेश भाटिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here