खन्ना का जम्मू कश्मीर व त्रिपुरा लोकसभा प्रभारी बनना होशियारपुर के लिए गर्व की बात: डा.घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने होशियारपुर जिले से संबंधित पूर्व सांसद श्री अविनाश राय खन्ना को राजस्थान गोवा, जम्मू कशमीर के साथ अब त्रिपुरा के प्रभारी बनाकर होशियारपुर जिले का मान बढ़ाया है। श्री खन्ना के त्रिपुरा व जम्मू कश्मीर के लोकसभा प्रभारी बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई के नेतृत्व में स्थानीय पी.डब्लयू.डी रैस्ट हाउस में उन्हें सम्मानित किया।

Advertisements

इस अवसर पर डा. रमन घई ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जिस तरह श्री खन्ना जी को एक के बाद एक पार्टी में जिम्मेदारी देते हुए अब गोवा व जम्मू कशमीर लोकसभा प्रभारी बनाया जिससे होशियारपुर के साथ सारे पंंजाब का मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह साबित कर दिया कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जोकि अपने कार्यकत्र्ता की मेहनत, ईमानदारी व कार्य क्षमता देखकर पार्टियों में बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी हैं।

– यूथ सिटीजन कौंसिंल पंजाब ने खन्ना को सम्मानित कर अमित शाह का किया धन्यवाद

जम्मूकश्मीर के लोकसभा प्रभारी बनने पर श्री खन्ना ने कहा कि भाजपा के नेता अमित शाह पार्टी श्रेष्ठ नेतृत्व में उन्हें जम्मूकश्मीर के लोकसभा त्रिपुरा की जो जिम्मावारी सौंपी है वे उसे पूरी मेहनत व इमानदारी से निभाकर पार्टी के काम आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगें। उन्होंने आशा व्यक्त की कि 2019 चुनावों में भाजपा श्री अमित शाह व नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में चुनाव लड़ कर एन.डी.ए सरकार का गठन करेगे।

इस अवसर पर केंद्रिय जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा के अलावा विजय अग्रवाल, मनोज शर्मा, एडवोकेट दिलबाग सिंह बागी, एस.एन सिद्धू, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, वरून वालिया, कुलभुषन सेठी, मयंक शर्मा, रितिश अग्रवाल, अशोक कुमार गोल्डी, राज कुमार शर्मा, मधूसूदन विज, हरजीत सिंह जंडोली, राज कुमार नेताओं के अलावा शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने त्रिपुरा व जम्मू कश्मीर लोकसभा प्रभारी बनने पर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here