सरकारी स्कूल घंटाघर के तरनप्रीत ने 64वीं राष्ट्रीय खेलों में जीता कांस्य पदक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 64वीं स्कूली राष्ट्रीय खेलें झारखण्ड की राजधानी रांची के गणपत इंडोर स्टेडियम में 27 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक हुई। जिसमें जुडो में सरकरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लडक़े), घंटाघर होशियारपुर के छठी कक्षा के छात्र तरनप्रीत ने 25 कि.ग्रा. भार वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त कर पंजाब और अपने स्कूल का नाम पूरे देश में रोशन किया।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए स्कूल के प्रिं. अश्वनी कुमार दत्ता ने कहा कि यह बच्चा खेलों में बहुत बढिय़ा प्रदर्शन कर रहा है। इस बच्चे की और इसके कोच की मेहनत के चलते ही इस बच्चे ने कांस्य पदक हासिल किया है। इस मौके पर स्कूल में पहुंचने पर तरनप्रीत का स्कूल के प्रिंसीपल और समूह स्टाफ की तरफ से स्वागत भी किया गया। इस मौके प्रिंसीपल दत्ता ने बच्चे के माता पिता और कोच को बधाई दी।

इस मौके पंजाब टीम के मैनेजर सुरजीत कुमार और जसवीर सिंह ने बताया कि होशियारपुर जिले के 4 बच्चों ने स्कूली राष्ट्रीय खेलों में जुडो में हिस्सा लिया। पंजाब के 7 लडक़े और 7 लडक़ीयां नैश्नल खेलों के लिए चुने गए और उन्होंने 10 मैडल लेकर 22 अंक प्राप्त किए। बच्चों की मेहनत से पंजाब राज्य पूरे देश में दूसरे स्थान पर रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here