स्वर्ण जाति आरक्षण मोदी सरकार का साहसिक कदम: डा. रमन घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब द्वारा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा संचालित एन.डी.ए. सरकार ने लोकसभा में स्वर्ण जाति को 10 प्रतिशत आरक्षण देने संबंधी धन्यवाद बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में किया। बैठक में यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वर्ण जाति के लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण देना देश हित में लिया गया एक साहसिक निर्णय है। प्रधानमंत्री मोदी जी के इस निर्णय ने आज साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो सरकार बनने के बाद सबका साथ-सबका विकास का देश के लोगों को नारा दिया था इस पर खरा उतरते हुए प्रधानमंत्री ने सभी वर्गों के लिए बिना किसी भेदभाव जनहित योजनाएं लाकर यह साबित कर दिया है कि भाजपा ने देश को राष्ट्रीय हित्त में निर्णय करने वाला मजबूत प्रधानमंत्री दिया है।

Advertisements

– कहा, सबका साथ-सबका विकास नारे को प्रधानमंत्री मोदी ने पहनाया अमलीजामा

डा. रमन घई ने कहा कि मोदी जी के 10 प्रतिशत स्वर्ण जाति को आरक्षण देने से आज हर देश वासी का सीना मोदी जी के साथ-साथ 56 इंच चौड़ा हो गया है। इस अवसर पर डा. घई ने केंद्र सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि देश में आज हर कमजोर व जरुरतमंद व्यक्ति को सरकार के आरक्षण नीति का लाभ मिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब देश में एक स्वर्ण युग की शुरुआत होगी। क्योंकि अब कोई भी किसी भी वर्ग का कमजोर परिवार सरकार की आरक्षण नीति का लाभ लेकर समान्य वर्ग के साथ खड़ा होकर देश को आगे लेजाने में अपना योगदान दे सकता है। इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि सन 1947 के बाद देश का स्वर्ण वर्ग जोकि अपने आप को सरकार की नीतियों के कारण ठगा सा महसूस कर रहा था। अब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के स्वर्ण जाति के जरुरतमंद लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने से गौरवमय महसूस कर रहे हैं।

– यूथ सिटीजन कौंसिल ने स्वर्ण जाति को 10 प्रतिशत आरक्षण पर प्रधानमंत्री का किया धन्यवाद

इस अवसर पर डा. पंकज शर्मा ने समूह कार्यकर्ताओं को स्वर्ण जाति को 10 प्रतिशत आरक्षण मिलने पर बधाई भी दी। इस अवसर पर विजय अग्रवाल, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, गौरव वालिया, हरजीत सिंह, डा. राज कुमार सैनी, योगेश कुमरा, होशियार सिंह, अश्विनी छोटा, राज कुमार, मोहित संधू, जसवीर सिंह, जसपाल जस्सी, मनप्रीत सिंह, मयंक शर्मा, यशू जैन, गगन सिंह, संदीप बौबी, पाली धामी, पवन शर्मा, हरप्रीत, परमजीत, बंटी शर्मा, अनिरुध, अशीष, हरजोत, कौशल शर्मा, नरेश कुमार, जजी सिंह, करन चावला आदि कार्यकर्ता ने भी स्वर्ण जाति आरक्षण पर प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here