बॉबी, आदित्य, सुहानी और अर्पित ने जीते दो-दो स्वर्ण पदक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गोजुरियो कराटे की राष्ट्रीय संस्था ओकीनावान गोजुरियो कराटे फेडरेशन ऑफ इंडिया (ओ.जी.के.एफ.आई )द्वारा कराटे खेल और खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से होशियारपुर में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं के लगातार आयोजनों से होशियारपुर और पंजाब के खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाडिय़ों के साथ मुकाबले में उतरकर उनका हौंसला बढ़ता है और कंडी क्षेत्र जैसे पिछड़े इलाके से नई प्रतिभाएं भी उभर कर सामने आ रही हैं।

Advertisements

युवा प्रतिभागी कराटेकाज को एक ऐसा मंच देने के लिए ओ.जी.के.एफ.आई राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता एक अनूठा प्रयास है और सोनालिका उद्योग समूह युवा खिलाडिय़ों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। राष्ट्रीय स्तर की इस 8वीं प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए सोनालिका इंटरनैशनल ट्रैक्टरज़ लिमिटेड के वाइस चेयरमैन श्री अमृत सागर मित्तल ने आयोजकों को बधाई दी जगमोहन्स इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रैडिशनल कराटे (जे.आई.टी.के) के सहयोग से आयोजित 8वीं ओ.जी.के .एफ.आई नैशनल कराटे चैंपियनशिप में पदक विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक विशेष समारोह में सोनालिका इंटरनैशनल ट्रैक्टर लिमिटेड की ओर से 1 लाख रूपए की सहयोग राशि कंपनी के सी.एस.आर विभाग के प्रतिनिधी अश्विनि शर्मा व रजनीश संदल के माध्यम से फेडरेशन के पदाधिकारियों और आयोजन समिति के सदस्यों को ड्राफ्ट के रूप में प्रदान की।

-ओ.जी.के.एफ.आई नैशनल के सफल आयोजन के लिए सोनालिका ने दी 1 लाख की सहयोग राशि

जिसमें सोनालिका आई.टी.एल के सी.एस.आर. विभाग से अश्विनि शर्मा व रजनीश संदल विशेष रूप से उपस्थित हुए। भारतीय कराटे सर्कट को अंर्तगत आयोजित होने वाली उत्तर भारत की आयोजन की दृष्टि व उपलब्ध सुविधाओं में श्रेष्ठ प्रतियोगिताओं में शुमार इस प्रतियोगिता में अंतरराष्ट्रीय कराटेका बॉबी शर्मा, आदित्य बख्शी के साथ साथ सुहानी विज व अर्पित शर्मा ने अपने अपने वर्ग के अलावा ओपन कुमिते, व्यक्तिगत काता व टीम काता में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर दो दो स्वर्ण पदक जीते। अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीतने वालों में तनिष्का सरीन, दिपांजना मिश्रा, यतिन सैनी, पुनीत बख्शी, तंशू सैनी, रोनित ढींग, आकृति जगमोहन विज, दिव्यंम पराशर, दिवित जैसवाल, आयान कुलदीपक रनावत, सान्या सचदेवा, रीतिका सैनी शामिल हैं।

द ट्रीनिटी स्कूल होशियारपुर की रिद्धी थिंद व दिपांजना, रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल की लग्नप्रीत कौर, तनिष्क सैगल और तंशू सैनी ने व्यक्तिगत प्रतियोगिताओं में पंजाब का प्रतिनिधित्व करते हुए रजत पदक जीतने का गौरव प्राप्त किया। जबकि मनस्वी बख्शी, गुंजेश मंडल, आशीश ठाकुर दिव्यांशी जोशी, दीपिका जोशी और आरती कुमारी ने कांस्य पदक हासिल किए। इस अवसर पर बोलते हुए चीफ कराटे कोच व फेडरेशन के अध्यक्ष सैनसई जगमोहन विज ने कहा कि इस प्रतियोगिता को सफल रूप से आयोजित करने में हमारे प्रायोजकों सोनालिका इंटरनैशनल ट्रैक्टरज़ लिमिटेड, जी.एन.ए. एक्सलज़ और आई.वी.वाई अस्पताल का सराहनीय सहयोग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here