मनरेगा के अंतर्गत जिले के हर ब्लाक में बनाए जाएंगे 15 पार्क: जिलाधीश

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मिशन तंदरुस्त पंजाब के अंतर्गत पार्कों के सौंदर्यीकरण को लेकर जहां शहर में विशेष अभियान चलाया जा रहा है, वहीं जिले के गांवों में मनरेगा के अंतर्गत ब्लाक स्तर पर पार्क बनाए जा रहे हैं। यह विचार जिलाधीश ईशा कालिया ने ग्रीन व्यू पार्क का दौरा करते हुए कहे। इस दौरान उनके साथ एस.डी.एम. होशियारपुर अमरप्रीत कौर संधू व नगर निगम कमिश्नर बलबीर राज सिंह भी थे।
जिलाधीश ने कहा कि ग्रीन व्यू पार्क का सौंदर्यीकरण नगर निगम सी.एस.आर. प्रोजैक्ट के अंतर्गत सोनालिका के सहयोग से करेगा। जिसके अंतर्गत पौधारोपण, फव्वारें लगवाना, साफ-सफाई आदि प्रमुख हैं। इस दौरान उन्होंने गांव कक्कों में श्री सिद्धिविनायक पार्क ग्रीन वैली का विशेष दौरा किया और कालोनी वासियों के साथ बातचीत भी की। ईशा कालिया ने इस दौरान कहा कि जिले के लोगों के तंदरुस्त जीवन के लिए जिले के हर ब्लाक में 15 पार्क बनाए जाएंगे। जिसके अंतर्गत अभी तक 39 पार्कों का काम चल रहा है जिसमें से सात पार्क बनकर तैयार हो चुके हैं और जल्द ही बाकी पार्क भी बना लिए जाएंगे।
जिलाधीश ने सोनालिका उद्योग समूह की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा जिले की बेहतरी के लिए सहयोग दिया है, जिसमें उनकी संस्था क्लीन एंड ग्रीन का सहयोग प्रशंसनीय है। उन्होंने ग्रीन वैली डेवेलपमेंट सोसायटी के सदस्यों को सोनालिका के सहयोग से इस पार्क को खूबसूरत बनाए जाने पर बधाई दी। इस अवसर पर एसके पोमरा, रजनीश संदल, भरत गंडोत्रा, सतीश कुमार, रजनीश कुमार गुलियानी, सुरेश बंसल, लेक्चरर संदीप सूद, अरविंद धीमान, नीरज धीमान, प्रकाश बंसल, संजीव कुमार, कुलवंत संधू, दीपक कतना, पंकज चावला, प्रवीन गुलियानी, अतुल ओहरी, कपिल गुप्ता, हरविंदर संधू के अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here