मानवता की सेवा हेतु युवाओं का जागरुक होना सकारात्मक संकेत: पार्षद मेहता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बी.आर. अंबेडकर यूथ क्लब होशियारपुर एवं श्री गुरु रविदास नौजवान सोसायटी बहादुरपुर होशियारपुर की तरफ से द ब्लड एसोसिएशन होशियारपुर के सहयोग से खूनदान कैंप लगाया गया। इस दौरान 106 यूनिट एकत्रित किए गए। कैंप का शुभारंभ पार्षद पंडित विक्रम मेहता ने बतौर मुख्य अतिथि पहुंचकर की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि युवाओं का रक्तदान जैसे महान दान से जुडऩा समाज एवं भावी पीढ़ी के लिए नई रोशनी का काम कर रहा है तथा रक्तदान के प्रति जागरुकता पैदा हो रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि उनके वार्ड के युवा सामाजिक बुराईयों से दूर मानवता की सेवा के कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेते हैं तथा खुद भी ऐसे आयोजन करके समाज में एक सकारात्मक संदेश देने का सौभाग्य प्राप्त कर रहे हैं।

Advertisements

 बी.आर. अंबेडकर यूथ क्लब होशियारपुर एवं श्री गुरु रविदास नौजवान सोसायटी बहादुरपुर ने आयोजित किया रक्तदान कैंप

इस मौके पर क्लब के प्रधान दीपक डी.के. ने मेहमानों का स्वागत करते हुए कैंप में बड़ी संख्या में पहुंचे रक्तदानियों का आभार व्यक्त किया। इस कैंप में दूर-दूर से लोगों ने आकर अपना खूनदान किया। इस कैंप में अमेरिका, दुबई, कुवैत एवं हॉलैंड से आये हुए भाइयों ने भी रक्तदन करके मानवता की सेवा का संदेश दिया। इसके साथ महिलाओं व लड़कियों ने भी खून दान में भरपूर सहयोग दिया। भाई कन्हैया जी चैरिटेबल ब्लड बैंक की तरफ से आज इस कैंप में सेवा दी गई है और उनहोंने रक्त एकत्रित किया।

ब्लक बैंक के प्रधान जसदीप सिंह पाहवा ने विशेष तौर से पहुंचकर कैंप के आयोजन की सभी को बधाई दी और समस्थाओं की सराहना करते हुए कहा कि खून ज़रूरतमंद मरीज़ों के लिए उपलब्ध रहेगा। इस दौरान पंजाब के अलग-अलग शहरों से आई खूनदान करवाने वाली संस्थाओं को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर द ब्लड एसोसिएशन की तरफ से सुमित गुप्ता, राकेश सहारान, एडवोकेट संदीप, सुरिंदर भट्टी, सन्नी, ऋषि कुमरा सहित बड़ी संख्या में क्लब के सदस्य एवं मोहल्ला निवासी मौजूद थे। इस दौरान रक्तदानियों एवं कैंप में सहयोग करने वाले सदस्यों और मेहमानों को सम्मानित भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here