शहर में कानून व्यवस्था का बुरा हाल: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। कल 23 जनवरी को घनी आबादी वाले चौक गौरां गेट में जिस ढंग से लुटेरों ने दुकानदार मनीष गुप्ता का सामान लूटा और दनदनाते सरेआम बाजारों से होते हुए भाग गए.उससे साफ है कि पुलिस प्रशासन ने अभी तक पिछली लूट की वारदातों से सबक नहीं लिया है, जिससे कि लुटेरों के हौंसले बुलंद हो रखे है।

Advertisements

-तीक्षण सूद ने लुटेरों से पीडि़त दुकानदार से मिल कर जाना हाल

यह शब्द तीक्षण सूद ने गौरां गेट में घटनास्थल पर पहुंच कर मौका देखने के बाद कही। इस मौके पर भाजपा नेता बिटू भाटिया, शिव कुमार काकू, यशपाल शर्मा, दर्पण गुप्ता, विनोद कुमार भी उपस्थित थे। श्री सूद ने कहा कि कुछ समय पहले ही शादी के समान बेचने वाले कि दूकान का शटर तोड़ रुपयों के हार ले गए थे।

उसके बाद कमालपुर चौक में कपड़ो की दुकान को तथा केमिस्ट शाप को भी निशाना बनाया। जिस दौरान दुकान मालिक जख्मी हो गए थे। कुछ समय पहले पंजाब नैशनल बैंक के पास लूट-पाट की घटनाएं भी हुई थी। सभी वरदाते घने बाजार व थाना सिटी से कुछ ही दुरी पर हैं। श्री सूद ने कहा कि लोग इस तरह की लूटपाट कि घटनाओ से तंग आ चुके है। परंतु प्रशासन के कान पर जू तक नहीं रेंग रही। पुलिस प्रशासन को चौकस होने की जरुरत है ताकि भविष्य में लोगों को ऐसी घटना का सामना न करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here