राष्ट्रहित ही सर्वोपरि, यही है गणतंत्र का संदेश: डा. कुलदीप नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में एक समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा एवं स्वतंत्रता सैनानी स्व. राम प्रकाश मनचंदा की धर्मपत्नी अनीता मनचंदी ने संयुक्त तौर से ध्वजारोहण किया और सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से अनीता मनचंदा को सम्मानित भी किया गया।

Advertisements

समारोह को संबोधित करते हुए डा. कुलदीप नंदा ने कहा कि राष्ट्रहित ही सर्वोपरि हो गणतंत्र का यह संदेश है तथा हमें राष्ट्रहित में खुद को पूरी तरह से समर्पित करके कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह दिन हमें गण के तंत्र होने के साथ-साथ हमें पूर्ण रुप से आजादी का भी एहसास करवाता है, क्योंकि इस दिन हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस करने का मौका मिला था। यह महान दिन वह दिन है जो हमें महान देश भारत के नागरिक के तौर पर स्थापित करता है तथा हमें अधिकार एवं कर्तव्यों का बोध करवाता है।

इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मरवाहा, शहरी अध्यक्ष रजनीश टंडन, पूर्व पार्षद कर्मवीर बाली, सुरेश कुमार पार्षद, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, पार्षद तीर्थ राम, पार्षद सुदर्शन धीर, पार्षद सरवन सिंह, पार्षद सुरिंदर शिंदा, रमेश लाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here